हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 18, 2020, 5:19 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना: शराब सेल्समैनों की गुंडागर्दी, दूसरे ब्रांड की बियर मांगने पर तोड़ दी टांग

सोहना में बियर की बोतल का दूसरा ब्रांड मांगने पर शराब के ठेके के सेल्समैनों ने एक युवक का पैर तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Fight with people at liquor store in sohna
घायल युवक

गुरुग्राम: सोहना बस स्टैंड के नजदीक बने शराब के ठेके पर सेल्समैनों की दबंगई देखने को मिली है. जहां पर बियर की बोतल का दूसरा ब्रांड मांगने पर शराब की दुकान पर कार्यरत लोगों ने एक व्यक्ति को पिट पिट कर घायल ही नहीं किया. बल्कि लोहे की रॉड मार कर उसका पैर तोड़ दिया. जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने घायल के पुत्र के साथ मारपीट करते हुए पुत्र वधु को भी गाली गलौच देते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली.

दूसरे ब्रांड की बीयर मांगने पर मारपीट

पीड़ित युवक के अनुसार मामला उस समय घटित हुआ जब घायल अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से एक शादी समारोह से वापस अपने घर आ रहे थे. सोहना शराब बस स्टैंड के पास खुले शराब के ठेके से एक बीयर लेने पहुंचा. जब वो बियर लेने के लिए गया तो उस दौरान दुकान पर मौजूद युवक ने उन्हें दूसरे ब्रांड की बियर दे दी. जब पीड़ित ने दूसरे ब्रांड की बीयर मांगी तो इस बात पर शराब के ठेके पर बैठे युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी.

सोहना में शराब सेल्समैनों की गुंडा गर्दी, देखें वीडियो

युवक की टांग तोड़ी

इसी दौरान चार-पांच अन्य युवक वहां पर आ गए. उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. अपने पिता के साथ हो रही मारपीट को देख गाड़ी से उतरकर जब व्यक्ति का बेटा उसे बचाने के लिए गया तो युवकों ने उसे भी लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा और उसकी टांग तोड़ दी. पीड़ित ने बताया कि उनके साथ मौजूद महिलाओं के साथ भी युवकों ने बदतमीजी की.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस मामले में सोहना पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में ठेके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मारा छापा, 7 अवैध बसों को किया इंपाउंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details