हरियाणा

haryana

गुरुग्राम के बैंगो-टैंगो-स्पाईस में सीएम फ्लाइंग का छापा, ग्राहकों को दी जा रही थी अवैध शराब

By

Published : Sep 11, 2022, 4:19 PM IST

गुरुग्राम में सीएम फ्लाइंग का छापा पड़ने से आस-पास के ठेके में हड़कंप मच गया. सीएम फ्लाइंग और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने बैंगो-टैंगो-स्पाईस नाम के अवैध आहता पर छापा मारा. टीम ने अवैध शराब को बरामद करने के साथ ही आहता संचालक को कब्जे में ले लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

CM Flying raid in Gurugram
CM Flying raid in Gurugram

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में सीएम फ्लाइंग ने एक बार फिर अवैध शराब के ठेके पर छापा मारा है. मुख्यमंत्री उड़दस्ते के साथ आबकारी विभाग ने गुरुग्राम के सेक्टर-71 में बैंगो-टैंगो-स्पाईस नाम के अवैध आहता पर छापा (Excise department raid in Gurugram) मारा है. सीएम फ्लाइंग ने मौके से अवैध आहता संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. आहता संचालक पर ग्राहकों को अवैध रूप से शराब पिलाने का आरोप है. बता दें कि इससे पहले भी क्षेत्र के तीन आहतों पर आबकारी टीम के साथ मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने छापा मारा था.

दरअसल, सीएम फ्लाइंग और आबकारी टीम को इस बात की सूचना मिली थी कि बादशाहपुर थाना क्षेत्र के वाटिका चौक के पास सेक्टर-71 में एसपीआर पर बैंगो-टैंगो-स्पाईस आहते में ग्राहकों को अवैध शराब पिलाई जा रही है. सूचना मिलते ही टीम ने गुरुग्राम में अवैध आहता पर छापा मारा (Illegal liquor raid in Gurugram) और आहता संचालक राकेश कुमार सिन्हा और मैनेजर सुमित को कब्जे में ले लिया.

वहीं जब टीम ने आहता संचालक से आहता चलाने के सम्बन्ध में वैध लाईसेंस और कागजात मागें तो आहता चलाने की परमिशन नहीं दिखाई गई और ना ही कोई लाईसेंस या कागजात पेश किया गया. जिसके बाद आहता संचालक पर कार्रवाई की गई. छापे के दौरान (CM Flying raid in Gurugram) टीम ने कार्ड स्वाइपिंग मशीन, पेटीएम स्कैन मशीन और बिल बुक बरामद किया है. आहता संचालक के खिलाफ बादशाहपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

सीएम फ्लाइंग टीम का मानना है कि गुरुग्राम में अवैध आहते खोलकर लोगों को शराब पिलाई जा रही है. साथ ही शराब पिलाने की आड़ में अवैध कामों को अंजाम भी दिया जा रहा (Gurugram Excise department caught Illegal liquor) है. टीम के मुताबिक सभी अवैध ठेके और आहतों पर नजर रखी जा रही है. साथ ही बिना परमिशन के चलाये जा रहे आहतों पर आगे भी इसी प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें:ऑपरेशन आक्रमण: भिवानी पुलिस ने अवैध पिस्तौल, गांजे और हेरोइन के साथ जब्त की शराब की अवैध बोतलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details