हरियाणा

haryana

By

Published : May 19, 2022, 7:16 AM IST

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण करने वालों को दी ये चेतावनी

गुरूग्राम के सोहना के सांचोली गांव, सिलानी गांव और भोंडसी में बनी अवैध कॉलोनियों पर डीटीपी का बुलडोजर (Bulldozer demolished illegal colonies in Gurugram) चला. यह झुग्गियां तकरीबन 30 एकड़ जमीन पर बसाई गई थी.

Bulldozer demolished illegal colonies in Gurugram
गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियां बनाने वाले लोगों पर सरकार द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही (illegal colonies construction in gurugram) है. इसी के तहत सोहना और भोंडसी में 30 एकड़ जमीन पर बसाई गई 6 अवैध कॉलोनियों पर डीटीपी का बुलडोजर चलाया (Bulldozer demolished illegal colonies in Gurugram) गया.

इस कार्रवाई में अवैध निर्माणाधीन इमारत समेत दुकानों को भी ध्वस्त की गई. यह अवैध कॉलोनियां अभी इनिशियल स्टेज पर ही थी. जिसको डीटीपी ने बुल्डोजर चला कर ध्वस्त कर दिया. इन अवैध कॉलोनियों में रोड नेटवर्क भी बनाया जा चुका था जिसे भी डीटीपी ने ध्वस्त किया.

गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर

डीटीपी इंफोर्समेंट आर.एस बाठ ने बताया कि जहां भी इस तरह की अवैध कॉलोनी बसाई जा रही है, वहां पर भी इसी महीने पीला पंजा चलाया जाएगा. साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों को चेतावनी दी है जो लोग अवैध कॉलोनी बसाकर गरीब लोगों को अपने जाल में फसाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अवैध कॉलोनी बसाने वाले लोग सतर्क रहे और समय रहते यह कार्य छोड़ दे नहीं तो ऐसे लोगों पर नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:भिवानी में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, अवैध कॉलोनी काटने वाले प्रॉपर्टी डीलरों से दूर रहने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details