हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

Girl shot in Gurugram: गुरुग्राम में बाइक सवार युवक ने लड़की को मारी गोली

साइबर सिटी गुरुग्राम में अपराध की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक ने रास्ते में जा रही लड़की को गोली मार (Girl shot in Gurugram) दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Jun 25, 2022, 3:21 PM IST

Updated : Jun 25, 2022, 3:56 PM IST

Girl shot in Gurugram
Girl shot in Gurugram

गुरुग्राम: IMT मानेसर में 20 वर्षीय युवती को शनिवार को गोली मार दी गई. गोली मारने के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया. गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस मौके पर मामले की तफ्तीश में जुटी है. ये घटना गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र की सुबह 9 बजे की बताई जा रही है.

गुरुग्राम के मानेसर में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब आईएमटी मानेसर में एक 20 वर्षीय युक्ति को एक युवक ने गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गया. गोली युवती के कंधे पर जाकर लगी. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई. जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गया. शुरुआती तफ्तीश में यह मामला एक तरफा प्यार का लग रहा है. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस युवती के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है.

गुरुग्राम पुलिस गोली मारने वाले का पता लगाने में जुटी है. पुलिस इस बात की छानबीन में जुटी है कि आखिरकार यह युवक कौन था और उसने युवती को गोली क्यों मारी. आरोपी युवक की पहचान करने के लिए गुरुग्राम पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगालने में जुटी है. फिलहाल परिजनों ने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कुछ लोगों का कहना है कि ये एकतरफा प्यान का मामल बताया जा रहा है.

Last Updated : Jun 25, 2022, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details