हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: आरोपी को गिरफ्तार कर ले जा रही थी पुलिस, परिजनों ने किया लाठी डंडों से हमला

By

Published : Sep 7, 2019, 11:30 PM IST

क्राइम ब्रांच पुलिस टीम पर एक आरोपी को लेकर जाते वक्त अपराधी के परिजनों ने पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

क्राइम ब्रांच पुलिस टीम पर हमला, आरोपी के परिजनों ने किया हमला

गुरुग्राम:जिले के सेक्टर 31 की क्राइम ब्रांच पुलिस टीम पर उस समय ग्रामीणों ने हमला बोल दिया जब क्राइम टीम एक लूट के मामले में वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए उसके गांव मोहम्मदपुर गुर्जर गई थी. वांछित अपराधी के परिजनों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडों के अलावा ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया.

क्राइम ब्रांच पुलिस टीम पर हमला, आरोपी के परिजनों ने किया हमला

जिसमें पुलिस कर्मियों को भी चोटे आई है. पुलिस कर्मियों को घायल करने के बाद आरोपी के परिजनों ने क्राइम टीम ने जिस आरोपी को पकड़ा था उसे उन लोगों ने छुड़ा लिया. जिस आरोपी को लोगों ने छुड़ाया है उस पर लूट के कई संगीन अपराध दर्ज हैं. इस हमले में क्राइम ब्रांच के तीन कर्मियों के चोट आई है. सोहना सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में आठ नामजद सहित करीब चार दर्जन लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने कई महिलाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

बता दें कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 31 की पुलिस टीम ने सोहना के समीपवर्ती गांव मोहम्मदपुर गुर्जर में लूट के संगीन अपराधी इकबाल उर्फ बल्ला को पकड़ने के लिए रेड की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन अपराधी के शोर मचाने पर उसके परिवार वालों ने पुलिस पर लाठी डंडो और पत्थरों से हमला कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमो का गठन किया है.

ये भी पढ़ें: सोहना: संदिग्ध रूप से गायब हुआ कक्षा 9वीं का छात्र, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details