हरियाणा

haryana

सोहना में नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप

By

Published : Mar 24, 2020, 8:54 AM IST

सोहना में एक नाबालिग के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीन आरोपी अभी फरार हैं.

Sohna gangrape
Sohna gangrape

गुरुग्राम: सोहना सदर थाना एरिया के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पांच आरोपियों के मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोहना सदर थाना पुलिस को पीड़िता किशोरी के पिता ने लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उनकी नाबालिग बेटी किसी काम के लिए घर से बाहर निकली थी. तभी दो आरोपियों ने उसे पीछे से आकर जकड़ लिया. जिसके बाद उसे उठा कर गांव के जंगल में ले गए.

सोहना में नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़िए:हरियाणा में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाएगा- गृह मंत्री अनिल विज

जंगल में बारी-बारी से सभी आरोपियों ने पीड़िता के साथ रेप किया. जिसके बाद सभी आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता ने होश में आने के बाद सारी वारदात अपने परिजनों को बताई.

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. थाना सदर के एडिशनल एसएचओ सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए-गन्नौर में लॉक डाउन के दौरान सड़कों पर दिखाई दिए लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details