हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में 26 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

By

Published : Apr 24, 2021, 2:01 PM IST

जिले में 26 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज किया है.

26-year-old girl raped in Gurugram
गुरुग्राम में 26 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

गुरुग्राम:जिले में 26 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज किया है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मूल रूप से बिहार की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम में स्थित एक निजी कंपनी में काम करती है. साल 2019 में उसकी दोस्ती फरीदाबाद निवासी रजत सूरी से हुई थी. दोस्ती आगे बढ़ी और दोनों प्यार करने लगे. उसके बाद अक्तूबर 2019 में दोनों लिव-इन में रहने लगे.

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई तो आरोपी और उसके दोस्त ने मिलकर उसका गर्भपात भी करवाया, लेकिन जब युवती ने आरोपी से शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने मना कर दिया.

बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि तथ्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-रिश्तेदार ही बनाना चाहता था हवस का शिकार, युवती ने ऐसे बचाई अपनी लाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details