हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फरीदाबाद में वाहन चोर गिरफ्तार, एक स्विफ्ट डिजायर और 2 मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया (Car thief arrested in Faridabad) है जो बेहद हाईटेक तरीके से गाड़ी चोरी करता था. उसके बार से चोरी करने वाली डिवाइस और मास्टर की समेत कई सामान और चोरी की स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है.

By

Published : May 21, 2022, 10:47 PM IST

Car thief arrested in Faridabad
Car thief arrested in Faridabad

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस ने एक वाहन चोर (Car thief arrested in Faridabad) को चोरी की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुखजीवन उर्फ सुखी राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव सिकरी का रहने वाला है. आरोपी डिवाइस की मदद से गाड़ियों का लॉक तोड़ने का काम करता है. क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना सेक्टर-8 के से चोरी के मुकदमें में गाड़ी सहित काबू किया है.

गाड़ी के कागज चेक करने पर आरोपी कागज नही दिखा पाया. गाड़ी के बारे में पता करने पर आरोपी ने बताया कि उसने यह गाड़ी थाना सेक्टर 8 के इलाके से 12/13 दिन पहले ही चोरी की है. पूछताछ में ये भी सामने आया कि गिरफ्तार शख्स डिवाइस की मदद से गाड़ियों का लॉक तोड़ने का काम करता है. आरोपी ने थाना कोतवाली और सेक्टर 58 में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को भी अंजाम दे रखा है.

आरोपी ने डिवाइस की मदद से रेवाड़ी में भी कई गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी चोरी करके ही अपने खर्चे चलाता है. आरोपी से पुलिस टीम ने 2 मोटरसाइकिल के साथ एक स्विफ्ट डिजायर और 4 हजार रुपये साथ ही गाड़ी का लॉक तोड़ने की डिवाइस बरामद की है. इस संबंध में रेवाड़ी पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. डिवाइस OBDSTAR key master 5 with programmer P001, चार्जर KDX2 सेट, 4 चाबी, रिमोट, 2 मोबाइल फोन आदि बरामद हुआ है. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details