हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 17, 2020, 2:30 PM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद में वैन चोरी, सीसीटीवी में कैद वारदात

फरीदाबाद में चोरी की एक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. यहां दो चोर एक वैन को बड़ी आसानी से चुरा कर ले गए. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी वीडियो सामने आई है.

Van theft in Faridabad
फरीदाबाद में वैन चोरी

फरीदाबाद: सेक्टर-52 इलाके में 15 मार्च की देर रात दो बाइक सवार चोरों ने एक वैन पर हाथ साफ कर दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात

वारदात 15 तारीख की देर रात लगभग 12 बजे की है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर दो युवक आ रहे हैं जिनमें से एक ने इको वैन को स्टार्ट किया और फिर उसे लेकर फरार होता दिखाई दे रहा है. उसके बाद दूसरा बाइक सवार भी उसी के पीछे भाग गया.

फरीदाबाद में वैन चोरी, सीसीटीवी में कैद वारदात

वैन मालिक के मुताबिक देर रात उसने अपनी वैन को रोजाना की तरह ऑफिस के सामने पार्क किया था और सुबह आकर देखा तो वैन वहां पर नहीं थी. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस चौकी में की. वहीं चौकी इंचार्ज जगमाल सिंह ने बताया कि उन्हें सेक्टर-52 इलाके से एक वैन चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जिसमें कुछ चोर नजर आ रहे हैं. इसमें सीसीटीवी की मदद ली जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-कोरोना का कहरः मुख्यमंत्री ने कंपनियों से Work At Home की अपील की

ABOUT THE AUTHOR

...view details