हरियाणा

haryana

फरीदाबाद कांग्रेस में फिर दिखी फूट, पार्टी प्रवक्ता बोले- जाति देखकर दिया लखन सिंगला को टिकट

By

Published : Oct 12, 2019, 3:12 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए जहां पार्टिया चुनाव प्रचार में जुटी हैं. वहीं कांग्रेस के नेताओं की आपसी फूट बार-बार सामने आ जाती है. ताजा मामला फरीदाबाद का है.

sumit gaud comment on lakhan singla

फरीदाबाद: कांग्रेसी नेताओं की आपसी फूट अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां बीजेपी जोरों शोरों से प्रचार अभियान में जुटी हुई है तो वहीं कांग्रेस के नेता मंच से एक दूसरे को यह बताने से नहीं चूक रहे कि किसको कैसे टिकट मिली. इतना ही नहीं कांग्रेसी अभी भी यह साबित करने में लगे हुए हैं कि कौन निष्ठावान और कितना पुराना कार्य कार्यकर्ता है.

सुमित गौड़ ने कहा- जातिगत समीकरण को देखते हुए मिला लखन सिंगला को टिकट, देखें वीडियो

कांग्रेस नेता ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया जवाब

ताजा मामला फरीदाबाद विधानसभा का है, जहां कांग्रेस उम्मीदवार लखन सिंगला की चुनावी जनसभा में लखन सिंगला द्वारा अपने आप को पुराना कांग्रेस कार्यकर्ता होने की वजह से टिकट मिलना बताया, तो इसी बात से नाराज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने तुरंत उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि वह भी 19 साल से कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और कई बड़े पद उन पर हैं.

जातिगत समीकरण देख कर दी गई टिकट- सुमित गौड़

उन्होंने लखन सिंगला को मंच से ही कह दिया कि उन्हें टिकट जातिगत समीकरण देख कर दी गई है वरना मैं सबसे युवा और पुराना कांग्रेस कार्यकर्ता हूं. उस लिहाज से मेरी दावेदारी ज्यादा बनती है. हालांकि उन्होंने कहा कि वो लखन सिंगला के साथ हैं और उन्हें जीतने में पूरी ताकत लगा देंगे.

फरीदाबाद विधानसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी का मुकाबला बीजेपी के नरेंद्र गुप्ता से है. गौरतलब है कि फरीदाबाद जिले में विधानसभा की 6 सीटे हैं, जिनमें से तीन पर बीजेपी काबिज है और कांग्रेस-बसपा-इनेलो के पास एक-एक सीट है.

ये भी पढ़ें- चौधर की जंग: क्या लोकसभा चुनाव हारने के बाद विधानसभा में अपनी सीट बचा पाएंगे हुड्डा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details