हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 5, 2021, 6:51 PM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद में घर में लगी आग, पुलिसकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाया पूरा परिवार

फरीदाबाद सेक्टर-14 के अंदर शॉर्ट सर्किट के चलते एक घर में आग लग गई. आग के कारण घर के अंदर फंसे लोगों को पुलिसकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर बाहर निकाला.

faridabad fire in house
faridabad fire in house

फरीदाबाद:जहां अक्सर लोगों को पुलिस से शिकायत रहती है वहीं फरीदाबाद के सेक्टर-14 में पुलिस कर्मियों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए घर के अंदर लगी आग से एक परिवार को सुरक्षित निकाल कर सराहनीय कार्य किया है.

फरीदाबाद के सेक्टर-14 में आज सुबह अचानक एक घर में आग लग गई. यह घटना उस समय की है जब परिवार के लोग घर में सो रहे थे. अचानक घर में धुआं उठता देख परिवार के लोग घबरा गए और पुलिस को फोन कर बुलाया. तब तक घर में आग फैल चुकी थी.

वहीं परिवार वाले अपनी जान बचाने के के लिए छत पर जा पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में आग फैलती देख अपनी जान की परवाह ना करते हुए घर में घुसकर परिवार के सभी लोगों को सकुशल घर से बाहर निकाला.

फरीदाबाद में घर में लगी आग, पुलिसकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाया पूरा परिवार

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: BDPO सस्पेंशन मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

परिवार के लोगों का कहना है कि घर में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. वहीं पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने बताया कि आज पुलिस ने बहुत ही सराहनीय काम किया है. इनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. पुलिस वालों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए आज आग में कूदकर परिवार के सभी लोगों की जान बचाई, जिनका दिल से धन्यवाद है.

वहीं सेक्टर-14 पुलिस चौकी इंचार्ज प्रवीन कुमार ने बताया कि आग लगने के कारण एक परिवार के लोग घर में फंसे हुए थे. अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर अपनी जान की परवाह ना करते हुए आग में कूद कर परिवार के सभी लोगों की जान बचाई. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया. घर के अंदर रखा सारा सामान जल चुका है.

ये भी पढ़ें-अडानी कंपनी की गैस पाइप लाइन में लगी आग, जानिए क्या था कारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details