हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फरीदाबादः कर्मचारियों का प्रदर्शन, नगर निगम के गेट पर लगाया ताला

फरीदाबाद नगर निगम के कर्मचारियों ने नगर निगम कार्यालय के दोनों मुख्य दरवाजों पर ताला लगा दिया है. जिसके चलते आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jul 25, 2019, 5:42 PM IST

डिजाइन फोटो

फरीदाबाद: फरीदाबाद नगर निगम में घमासान मचा हुआ है. एक तरफ जहां पहले से ही नगर निगम की विभिन्न यूनियनों का अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन जारी था. वहीं अब नगर निगम के कर्मचारियों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. नगर निगम के कर्मचारियों का प्रदर्शन नगर निगम कमिश्नर के खिलाफ न्यायालय के एक जज द्वारा वारंट जारी करने को लेकर किया जा रहा है. इस समय नगर निगम के तमाम कच्चे और दूसरे कर्मचारी धरने पर बैठे हुए हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-नूंह: कांवड़ यात्रा के लिए पुलिस विभाग है पूरी तरह तैयार

दोनों दरवाजों पर जड़ा ताला

नगर निगम के सभी विभागों के कर्मचारी नगर निगम के दोनों मुख्य दरवाजों पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में लोगों को रोजमर्राह के कामकाज कराने में काफी दिक्कतें हो रही हैं. नगर निगम के बाहर सड़क पर जहां धरना प्रदर्शन चल रहा है. वहीं दोनों मुख्य दरवाजों पर ताले लगे हुए हैं और हालात ऐसे हैं कि लोगों को नगर निगम के अंदर जाने के लिए गेट के ऊपर से छलांग लगाकर अंदर जाना पड़ रहा है.

बुजुर्गों को परेशानी

ऐसे में कई बुजुर्ग जो छलांग लगाने में असमर्थ हैं. वो गेट के बाहर से ही वापस हो रहे हैं. लोगों ने बताया कि वो अपने कामों के लिए नगर निगम में आए थे लेकिन यहां दोनों गेट बंद हैं. दोनों गेटों पर ताला लगा हुआ है इसलिए वो अंदर भी नहीं जा सकते. उन्होंने कहा कि रोज-रोज के इस धरने से उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details