हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कृष्णपाल गुर्जर EXCLUSIVE: सुनिए विधानसभा चुनाव में बीजेपी किस-किस को देगी टिकट

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा है कि आने वाले चुनाव में पार्टी जहां से जिसको टिकट देगी सभी कार्यकर्ता उस उम्मीदवार को जिताने के लिए मेहनत करेंगे.

By

Published : Aug 28, 2019, 3:01 PM IST

krishanpal gurjar

फरीदाबाद: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट सुनाई देने लगी है. सभी नेता जनसभा करने में जुट गए हैं. वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने ईटीवी भारत से बीजेपी की चुनावी तैयारियों को लेकर बातचीत की और बताया कि आगामी चुनाव में सफल होने के लिए पार्टी की रणनीति क्या रहेगी.

'गरीबों के लिए है हमारी सरकार'
गुर्जर ने कहा कि हमारी सरकार पिछड़े वर्ग के लोगों, बुजुर्ग, महिलाओं, दिव्यांगों आदि का खास ख्याल रखती है. इसलिए इन सबके लिए सरकार ने कई योजनाएं भी चला रखी हैं. आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान योजना जैसी कई योजनाएं आज लोगों को फायदा पहुंचा रही हैं और 2022 तक हमारे देश में हर इंसान के पास रहने के लिए छत होगी और हर व्यक्ति के पास रोजगार होगा.

'पार्टी में सबका स्वागत है'
वहीं दूसरी पार्टियों से बीजेपी में आ रहे नेताओं पर बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी का स्वागत है. किसी भी पार्टी का कोई भी नेता अगर पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन करता है तो उसमें पार्टी को कोई परेशानी नहीं है. अगर कोई नेता अपनी शर्त रखते हुए पार्टी ज्वाइन करता है तो पार्टी ऐसे नेता को सदस्यता नहीं देती है.

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से खास बातचीत.
'पार्टी जिसको टिकट देगी सब उसके लिए मेहनत करेंगे'आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में टिकट के लिए दावेदारों की संख्या बढ़ने पर गुर्जर ने कहा कि पार्टी में दावेदार चाहे कितने हो लेकिन जो टिकट का असली हकदार होगा पार्टी उसको ही टिकट देगी. इसके अलावा जिसको भी टिकट मिलेगा उसे जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता मेहनत करेंगे और उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details