हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फरीदाबाद से सामने आया पहला CORONA पॉजिटिव केस

फरीदाबाद में कोरोना वायरस के पहले मरीज की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना वायरस ने यहां पर एक महिला को अपनी चपेट में लिया है. महिला का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है.

By

Published : Mar 20, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Mar 20, 2020, 6:55 PM IST

corona patient faridabad
corona patient faridabad

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार दिए हैं और फरीदाबाद की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला कुछ ही समय पहले विदेश की यात्रा करके वापस फरीदाबाद लौटी थी.

महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्क हो गया है. स्वास्थ्य विभाग ने महिला के तमाम परिजनों के ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए दिल्ली भेजे हैं. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग यह जांच कर रहा है कि महिला के साथ विदेश से आने के बाद कौन-कौन संपर्क में रहा है.

फरीदाबाद से सामने आया पहला CORONA पॉजिटिव केस.

ये भी पढ़ें:पंचकूला में मां-बेटे पाए गए कोरोना के संदिग्ध मरीज, चंडीगढ़ की युवती के संपर्क में आए थे

जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने सभी अधिकारियों के साथ आपातकालीन बैठक बुलाकर उनको जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. जिला उपायुक्त ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी तरह से सुरक्षा बरती जा रही है और जिस महिला को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है उसकी गोपनीयता रखी गई है ताकि पब्लिक में किसी प्रकार का पेनिट्रेट ना हो.

इसके साथ ही उपायुक्त ने साफ किया है कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है और फरीदाबाद में कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन पूरी तरह से तैयार खड़ा है. प्रशासन ने मरीज के परिवार के लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए दिल्ली भेजे हैं.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर योजनाकार विभाग ने 5 अवैध कॉलोनियों पर चलाया पीला पंजा

Last Updated : Mar 20, 2020, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details