हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 4, 2020, 9:39 AM IST

ETV Bharat / city

झारखंड से भागकर फरीदाबाद में छुपा हत्यारा, पुलिस ने प्लान बनाकर ऐसे दबोचा

आरोपी पर झारखंड के अंदर तीन हत्याओं समेत इसके अलावा अन्य दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. झारखंड पुलिस आरोपी को लंबे अरसे से ट्रेस कर रही थी.

faridabad police arrested a criminal
पुलिस का गिरफ्त में आरोपी

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने एक ऐसे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिस पर कई हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती के मामले दर्ज हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी कृष्णा मंडल झारखंड पुलिस कस्टडी से फरार होकर फरीदाबाद में आकर छुपा हुआ था.

झारखंड पुलिस की कस्टडी से भागकर फरीदाबाद छुपा

पुलिस ने बताया कि शातिर अपराधी कृष्णा मंडल जो झारखंड पुलिस की कस्टडी से भागकर फरीदाबाद में आकर छुपा हुआ था. आरोपी झारखंड पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बना हुआ था.

झारखंड से भागकर फरीदाबाद में छुपा हत्यारा, देखें वीडियो

झारखंड-हरियाणा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन
इसी को लेकर ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें झारखंड पुलिस भी हरियाणा पुलिस के साथ रही. आरोपी कृष्णा मंडल झारखंड में दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है. इसने फरीदाबाद में अलग-अलग जगह अपना ठिकाना बनाया था.

अवैध हथियार भी बरामद

आरोपी पर झारखंड के अंदर तीन हत्याओं समेत इसके अलावा अन्य दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. झारखंड पुलिस आरोपी को लंबे अरसे से ट्रेस कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली कि ये फरीदाबाद के किसी कॉलोनी में छुपा हुआ है, जिसकी सूचना फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को दी गई.

क्राइम ब्रांच ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पाास एक अवैध हथियार भी बरामद किया है. ये पुलिस की कस्टडी से भागकर गवाहों की हत्या करने लगा था.

आरोपी कृष्णा मंडल ने बताया कि उसने बदले की भावना में एक युवक की हत्या की थी. उसके बाद उसने उन गवाहों को मारना शुरू कर दिया. जो उस हत्या मामले में गवाही दे रहे थे. आरोपी ने कहा कि अब उसे इस बात का पछतावा है.

ये भी पढ़ें- विरोध और सरगर्मी के बीच 5 बसों का शुभारंभ, कर्मचारियों ने दी जनआंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details