हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

क्राइम ब्रांच ने सुलझाई नाइजीरियन युवक के अपहरण की गुत्थी, साथियों ने ही की थी किडनैपिंग

फरीदाबाद में हुए नाइजीरियन युवक के अपहरण मामले की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जोकि पीड़ित युवक के ही साथी थे. सभी आरोपी नाइजीरिया के ही रहने वाले है.

By

Published : Aug 24, 2021, 9:40 PM IST

Faridabad Nigerian Kidnapping case
क्राइम ब्रांच ने सुलझाई नाइजीरियन युवक के अपहरण मामले की गुत्थी, साथियों ने ही की थी किडनैपिंग

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच की टीम ने एक नाइजीरियन के अपहरण (Faridabad Nigerian boy Kidnapping case) कर फिरौती मांगने के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने ये सारी साजिश रची थी. बता दें कि ये मामला 19 अगस्त का है जब सेक्टर 75 में बॉबी ओनयेका नाइजीरियन युवक के भाई को उसके ही साथियों ने बंधक बना लिया था.

फिर दिल्ली जाकर बुरी तरह से युवक को पीटा और उसके भाई से फिरौती मांगी थी. इस मामले को लेकर सूरजकुंड थाने में केस दर्ज किया गया था जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी थी. क्राइम ब्रांच प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में आरोपियों और शिकायतकर्ता का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों ने थाना बीपीटीपी में जाकर राजीनामा भी कर लिया था.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम 4 हत्या मामलाः हे भगवान...महज इतनी सी बात पर रिटायर्ड फौजी ने 3 घंटे में बिछा दी 4 लाशें

फिर सभी आरोपी राजीनामा करने के बाद सूरजकुंड में स्थित राजहंस होटल में पहुंच गए. वहां इन सभी के बीच दोबारा से झगड़ा शुरू हो गया और शिकायतकर्ता के भाई को आरोपी गाड़ी में जबरदस्ती बिठाकर दिल्ली ले गए. पीड़ित की पत्नी ने जब घटना की सूचना पुलिस को दी तो आरोपी युवक को घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे. अब पुलिस ने नाइजीरिया निवासी केल्विन और केनेथ को सेक्टर 82 से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details