हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन

By

Published : Nov 7, 2020, 2:35 PM IST

बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन किया. इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया.

Corona  virus Test Camp organized in Ballabhgarh
बल्लभगढ़ में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन

फरीदाबाद:बल्लभगढ़ में कोरोना के कहर को देखते हुए चावला कॉलोनी में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन किया. इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. बताया जा रहा है कि शिविर का आयोजन व्यापारिक संगठनों के सहयोग से किया गया था. इस दौरान शिविर में सुमित गर्ग, जितेंदर भारद्वाज, विपिन मंगला,सौरभ मंगला मौजूद रहे.

इस मौके पर बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ मान सिंह ने बताया कि त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए कोरोना शिवार का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि शिविर में सभी व्यापारीयों को भाग लेना चाहिए. वहीं इस दौरान बल्लभगढ़ मार्किट कमेटी के प्रधान प्रेम खट्टर ने भी सभी व्यापारीयों को कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की.

बल्लभगढ़ में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन

बता दें सरकार की ओर से जैसे-जैसे अनलॉक में ढील दी जा रही है. वैसे-वैसे हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. शुक्रवार को प्रदेश में 2267 नए मामले सामने आए. जिसको देखते हुए बल्लभगढ़ और दूसरे शहरों में कोरोना टेस्ट शिवरों का आयोजन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा पंचायती राज में महिलाओं की 50 फीसदी भागीदारी, विधानसभा में बिल पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details