हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ में स्टेशन मास्टर के भाई और भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

By

Published : Jan 31, 2021, 6:57 PM IST

बल्लभगढ़ में रेलवे स्टेशन मास्टर के भाई और भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. रात करीब एक बजे दोनों के शव नीलम पुल के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले.

station master brother suicide ballabhgarh
station master brother suicide ballabhgarh

फरीदाबाद:बल्लभगढ़ में रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर के भाई और उनकी पत्नी ने शनिवार देर रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ और जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान नंगला एंक्लेव पार्ट दो निवासी मनीष शुक्ला (35) और सुनीता (33) के रूप में हुई है.

कहा- 'मैं नहीं आऊंगा, मेरे बेटे का ख्याल रखना'

मिली जानकारी के अनुसार दंपत्ति अपने 8 साल के बेटे को घर पर छोड़कर शाम घूमने के बहाने निकले थे. फिर देर रात स्टेशन मास्टर के भाई ने उनको फोन किया और कहा कि मैं नहीं आऊंगा, मेरे बेटे का ख्याल रखना. इतना कहकर मनीष ने मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया.

ये भी पढ़ें-मामूली कहासुनी पर दबंगों ने लाठी-डंडों से किया हमला, CCTV में कैद पूरी वारदात

आधी रात के बाद भाई को दोनों के आत्महत्या की खबर मिली. दंपत्ति ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं. रात करीब एक बजे मनीष और उसकी पत्नी सुनीता के शव नीलम पुल के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले.

जांच अधिकरी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर हर पहलू से केस की जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें-जीजेयू में पंखे से लटका मिला छात्र का शव, सुसाइड नोट में लिखा- जिंदगी से परेशान हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details