हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग चौराहों से विरोध मार्च निकाला

By

Published : Feb 23, 2020, 5:40 PM IST

पदोन्नति में आरक्षण सहित कई मुद्दों पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को भारत बंद बुलाया है. इसका असर फरीदाबाद में भी देखने को मिला. भीम आर्मी से जुड़े लोगों ने शहर में विरोध मार्च निकाला.

Bhim Army activists demonstrated
भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

फरीदाबाद: सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रमोशन में आरक्षण को लेकर दिए फैसले और सीएए और एनआरसी के विरोध में आज दलित संगठन भीम आर्मी ने फरीदाबाद में विरोध मार्च किया. इस मौके पर उन्होंने सरकार से कानून वापस लेने की मांग की.

भीम आर्मी ने आज शहर के बाटा चौक से एकत्रित होकर हार्डवेयर, बीके चौक और अजरौंदा तक विरोध मार्च किया. इस मौके पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भीम आर्मी के लोगों की माने तो सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह आरक्षण विरोधी फैसला दिया है और सरकार जिस एनआरसी लागू कर रही है. उससे वे लोग बेहद गुस्से में हैं.

फरीदाबाद: भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग चौराहों से विरोध मार्च निकाला

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सरकार को इसे वापस लेना चाहिए नहीं तो वो सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे. आपको बता दें कि फरीदाबाद में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में विरोध मार्च निकाला. विरोध मार्च निकालते हुए कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को बांटने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें-करप्शन पर सीएम की खरी-खरी,'हरियाणा में न भ्रष्टाचार रहेगा और ना ही भ्रष्टाचारी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details