हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

वर्दी में नजर आएंगे फरीदाबाद के ऑटो चालक, अपराध रोकने की कोशिश

बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में ऑटो चालकों को पौधे वितरित करने के साथ-साथ वर्दियां भी बांटी गईं. ढाई सौ ऑटो चालकों को वर्दी वितरित की गई है

By

Published : Aug 1, 2019, 10:13 AM IST

ऑटो चालकों को वर्दियां बांटी गईं

फरीदाबाद: बड़े शहरों की तर्ज पर अब बल्लभगढ़ में भी ऑटो चालक एक ही ड्रेस में नजर आएंगे. आए दिन ऑटो चालकों द्वारा अपराध करके भाग जाने की बातें सामने आती रहती हैं. उसी के मद्देनजर बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चन्द्र ने ऐसे सैकड़ों ऑटो चालकों को बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा से वर्दी वितरित करवाई.

ऑटो चालकों को वर्दियां बांटी गईं

एसडीएम का दावा है कि इससे अपराध में भी कमी आएगी. अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही सभी ऑटो पर नंबर भी लिखे जाएंगे ताकि बैठने वाली सवारी को पहचान हो सके.

ये भी पढ़ें- कल से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, नेता प्रतिपक्ष के लिए किरण चौधरी पर सस्पेंस

बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में ऑटो चालकों को पौधे वितरित करने के साथ-साथ वर्दियां भी बांटी गईं. फरीदाबाद में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब ऑटो चालकों को वर्दी दी जा रही है.

बल्लभगढ़ के एसडीएम तिलोकचंद की माने तो बड़े-बड़े शहरों में ऑटो चालक वर्दी में दिखाई देते हैं. अब यहां भी ऑटो चालक वर्दी में ही दिखाई देंगे. उनकी माने तो आमतौर पर है देखने में और सुनने में आता है कि ऑटो चालकों ने कोई अपराध कर दिया लेकिन जब ऑटो पर नंबर और ऑटो चालक ड्रेस में होगा तो उनका मानना है अपराध में भी काफी कमी आ जाएगी. उनकी माने तो अभी ढाई सौ ऑटो चालकों को वर्दी वितरित की गई है लेकिन बाकी भी चालकों को जल्द वर्दी बांटी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details