हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 23, 2019, 8:18 PM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: मॉल के बेसमेंट में शटरिंग डालते समय हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 3 घायल

फरीदाबाद के सेक्टर 12 में एक मॉल निर्माण के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है. वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं.

Accident occurred during basement construction
फरीदाबाद में हादसा

फरीदाबाद: जिले में मौजूद एक मॉल के बेसमेंट में शटरिंग डालते समय बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.
ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक निर्माणाधीन मॉल के बेसमेंट का काम चल रहा था. वहीं हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

मॉल के बेसमेंट में शटरिंग डालते समय हुआ बड़ा हादसा, देखें वीडियो

सेक्टर 12 का मामला

जानकारी के मुताबिक घटना फरीदाबाद के सेक्टर-12 की है. निर्माणाधीन मॉल के बेसमेंट में शटरिंग डालने का काम चल रहा था, तभी अचानक मिट्टी ढहने से चार मजदूर उसकी चपेट में आ गए. प्रत्यक्षदर्शी मजदूरों की माने तो वो दूसरी साइट पर काम कर रहे थे तभी अचानक जोर की आवाज आई जिस पर वो नीचे की तरफ भागे तो देखा कि चार मजदूर मिट्टी में दब गए थे. हादसे के दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरा का माहौल हो गया.

घायलों का इलाज जारी

वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में मजदूरों के बचाव लिए राहत कार्य शुरू किया लेकिन बावजूद इसके तब तक एक मजदूर की दबने से मौत हो गई. हादसे में मिट्टी मे दबे तीन मजदूरों को लोगों ने निकाल लिया, जिन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान स्थित कटासराज धाम से लौटा श्रद्धालुओं का जत्था, रादौर में हुआ भव्य स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details