हरियाणा

haryana

बजरंग पूनिया ने 6 महीने का वेतन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिया

By

Published : Mar 24, 2020, 12:31 PM IST

सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा हरियाणा कोविड रिलीफ फंड स्थापना के बाद जाने माने लोग इस फंड में दान करने के लिए आगे आ रहे हैं. अब अंतरराष्ट्रीय पहलवाल बजरंग पूनिया इस फंड में अपनी 6 महीने की सैलरी दान की है.

Wrestler Bajrang Punia donate his 6 months salary
बजरंग पूनिया, अंतरराष्ट्रीय पहलवाल

चंडीगढ़: अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ने अपना 6 महीने का वेतन हरियाणा कोविड रिलीफ फंड में देने का ऐलान किया है. पहलवान बजरंग पूनिया रेलवे में अधिकारी के रूप में विशेष ड्यूटी (ओएसडी) पर तैनात हैं. बजरंग ने 6 महीने के वेतन को दान कर दिया है.

ये जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी. बजरंग ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की पहल पर हरियाणा में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बनाए गए हरियाणा कोविड रिलीफ फंड में 6 महीने का वेतन देने का फैसला लिया था. मैंने अपना वेतन दे दिया. इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपील भी है कि, 'आइए हम भी इस मुसीबत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं और अपनी तरफ से योगदान दें.'

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को राज्य में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ‘हरियाणा कोविड रिलीफ फंड’ के स्थापना की घोषणा की. जिसमें समाज के लोग अपना योगदान दे सकते हैं. इसके साथ ही सीएम ने ‘हरियाणा कोविड रिलीफ फंड’ के लिए अपनी व्यक्तिगत बचत से 5 लाख रुपये के प्रारंभिक योगदान की घोषणा भी की.

ये भी पढ़ें- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इनसो ने दिया ढाई लाख रुपये का योगदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details