हरियाणा

haryana

प्रदेश में ठंड का कहर जारी, अभी लोगों को नहीं मिलेगी राहत: मौसम विभाग

By

Published : Dec 20, 2019, 3:31 PM IST

पूरे देश में ठंड का कहर जारी है. मौसम विभाग के अनुसार लोगों को फिलहाल सर्दी से राहत मिलने के आसार नहीं हैं. आने वाले कई दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा.

cold havoc continues
ठंड का कहर जारी

चंडीगढ़: पूरे देश में ठंड का कहर जारी है. बात करें चंडीगढ़ की तो यहां न्यूनतम तापमान 8 डिग्री तक दर्ज किया गया है. जबकी अधिकतम तापमान भी 11 डिग्री से 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार लोगों को फिलहाल सर्दी से राहत मिलने के आसार नहीं हैं. आने वाले कई दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा.

ठंड का कहर जारी

अभी ठंड का प्रकोप रहेगा जारी
चंडीगढ़ मौसम विभाग निदेशक सुरेंद्र पाल ने बताया कि फिलहाल चंडीगढ़ के तापमान में काफी गिरावट दर्ज की जा रही है और ये गिरावट आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुबह और शाम के वक्त कोहरा पड़ने की संभावना है. क्योंकि पश्चिमी विक्षोभ चंडीगढ़ और हरियाणा की तरफ आ रहा है जो अपने साथ ठंडी हवाएं भी लाएगा. इससे एक तरफ जहां सर्दी में इजाफा होगा. वहीं दिसंबर के आखरी हफ्ते और जनवरी के शुरुआती दिनों में कोहरा बढ़ेगा.

दक्षिण हरियाणा में भी तापमान में गिरावट
फिलहाल दक्षिण हरियाणा में भी तापमान में ज्यादा गिरावट दर्ज की जा रही है. नारनौल और महेंद्रगढ़ समेत दक्षिण हरियाणा की कई जगहों पर तापमान 2 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: कोहरे की चपेट में भिवानी, आमजन के साथ रेलवे यातायात प्रभावित

ABOUT THE AUTHOR

...view details