हरियाणा

haryana

News Today: देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

By

Published : Oct 28, 2021, 6:55 AM IST

आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास.

Top ten news today 28 October
News Today: देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन

ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. इसलिए आज दिग्गज पूरी ताकत झोंकना चाहेंगे. इनेलो की तरफ से अभय चौटाला, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की तरफ से गोविंद कांडा और कांग्रेस की तरफ से पवन बेनीवाल चुनाव लड़ रहे हैं. आज शाम 5 बजे ऐलनाबाद सीट पर प्रचार का शोर थम जाएगा. 30 अक्टूबर को मतदान और 2 नवंबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा.

आज गुजरात जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से 30 अक्टूबर तक गुजरात के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह प्रधानमंत्री आवास योजना के कुछ लाभार्थियों को उनके आवास की चाबियां देंगे और रामकथा वाचक मुरारी बापू से मिलेंगे. गांधीनगर में राष्ट्रपति के आगामी दौरे की जानकारी देते हुए गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी ने बताया कि कोविंद आज दोपहर अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी आज आसियान-भारत सम्मेलन में शिरकत करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ब्रुनेई के सुल्तान हसनल बोलकिया के आमंत्रण पर 18वें दक्षिण पूर्वी एशियाई राष्ट्रों के संगठन, आसियान-भारत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

अमरिंदर सिंह किसान आंदोलन पर चर्चा करने के लिए अमित शाह से मिलेंगे

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. इस दौरान केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरूद्ध किसानों के वर्तमान आंदोलन के संभावित समाधान पर चर्चा हो सकती है.

मुंबई हाईकोर्ट आज फिर आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई करेगा

मुंबई ड्रग मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाइकोर्ट आज फिर सुनवाई करेगा. जिला कोर्ट से उनकी जमानत याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है. वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी उनकी कानूनी पैरवी कर रहे हैं.

टी-20 वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला श्रीलंका से

आईसीसी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया (AUS) और श्रीलंका (SL) की टीमों के बीच मुकाबला होगा. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की नजरें मैच जीतकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने पर होंगी.

ये भी पढ़ें-Horoscope Today 28 October 2021 राशिफल : मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, कुम्भ राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details