हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

8 सितंबर: हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की बड़ी खबरें देखें

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है. सभी नेता जनसभा करने में जुट गए हैं. इस चुनाव स्पेशल न्यूज बुलेटिन में हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की हर खबर देखें-

By

Published : Sep 8, 2019, 8:03 PM IST

top election news from haryana

8 सितंबर को हुई दिनभर की राजनीतिक हलचल देखिए फटाफट अंदाज में.

8 सितंबर: हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की बड़ी खबरें देखें


1. रोहतक- पीएम ने की चुनाव प्रचार की शुरूआत
रोहतक में रैली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत की. उन्होंने कहा कि हरियाणा ने हमेशा उम्मीद से ज्यादा दिया है. इस बार भी मैं समर्थन के लिए आया हूं.

2. रोहतक- हरियाणा को मिली कई सौगातें
पीएम मोदी ने रोहतक में फूड पार्क समेत पूरे हरियाणा में लगभग 2 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.

3. रोहतक- केंद्र सरकार के 100 दिन को पीएम ने सराहा
रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये संयोग ही है कि केंद्र सरकार के आज 100 दिन हुए हैं जो विकास और विश्वास के 100 दिन रहे हैं.

4. रोहतक- पीएम की रैली में खाली रही कुर्सियां
जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर मौजूद थे उस वक्त काफी संख्या में कुर्सियां खाली पड़ी थी. रोहतक की इस रैली में 1 लाख कुर्सियां लगई गई थीं.

5. रोहतक- रैली में जाते वक्त नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे लोग
प्रधानमंत्री की रैली में दुपहिया वाहनों से जाते वक्त काफी लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे. कुछ बिना हेलमेट के जा रहे थे तो किसी बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे.

6. रोहतक- सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा समाप्त
18 अगस्त को शुरू हुई मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का आज रोहतक में समापन हो गया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में शुरू हुई यात्रा पीएम की मौजूदगी में समाप्त हुई.

7. कैथल- रोहतक में इकट्ठा की गई किराये की भीड़- सुरजेवाला
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी की रोहतक रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि इस रैली में किराये की भीड़ इकट्ठा की गई थी.

8. सिरसा- सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर अभय का वार
इनेलो नेता अभय चौटाला ने सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने 5 साल तक जनता को डराकर रखा और अब जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं.

9. सोनीपत- रोहतक की रैली में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग- दुष्यंत
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने पीएम मोदी की रोहतक रैली को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि इस रैली के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है.

10. फरीदाबाद- आप ने बल्लभगढ़ से हरेंद्र भाटी को दिया टिकट
आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने बल्लभगढ़ से हरेंद्र भाटी को उम्मीदवार बनाया है. आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की मौजूदगी में उनके नाम का ऐलान हुआ.

11. यमुनानगर- विधानसभा स्पीकर ने कुमारी शैलजा को दी बधाई
कुमारी शैलजा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने पर विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि इससे कुछ नहीं होने वाला जनता अब इनसे निराश हो चुकी है.

12. फरीदाबाद- इस बार बिना संगठन के चुनाव में उतरेगी कांग्रेस- हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री और नव नियुक्त सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अशोक तंवर पर तंज करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस बिना संगठन के ही चुनाव में उतरेगी.

13. नूंह- कैप्टन अजय यादव बोले, अबकी बार होगा बदलाव
नूंह में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव ने कहा कि इस बार जनता बदलाव चाहती है. इसी रैली में अशोक तंवर को भी पहुंचना था लेकिन वो नहीं पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details