हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

ELECTION BULLETIN: हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की बड़ी खबरें

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है. सभी नेता जनसभा करने में जुट गए हैं. इस चुनाव स्पेशल न्यूज बुलेटिन में हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की हर खबर देखें-

By

Published : Aug 26, 2019, 8:17 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 2:40 PM IST

election news haryana

हरियाणा की दिन की बड़ी चुनावी खबरें-

देखें चुनाव स्पेशल न्यूज बुलेटिन

रोहतक: पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी की बैठक

8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोहतक में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बीजेपी की राज्यस्तरीय बैठक की गई. बैठक में हरियाणा सरकार के सभी मंत्री, भाजपा के सभी विधायक, सांसद व भाजपा संगठन के सभी पदाधिकारी पहुंचे.

रोहतक: हुड्डा के गढ़ में सीएम खट्टर ने भरी हुंकार

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई में सीएम मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे. सीएम ने इस दौरान कहा कि हुड्डा ने 10 साल के शासन काल में कुछ नहीं किया, हमने उनके दलालों के सफेद कुर्ते खूंटियों पर टंगवा दिए हैं.

सोनीपत: सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची राई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद सोनीपत के राई विधानसभा में भी पहुंची. इस दौरान 75 के लक्ष्य को लेकर सीएम ने लोगों का समर्थन मांगा.

अंबाला: अशोक तंवर ने बीजेपी को दिलाई चुनावी वादों की याद

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने बराड़ा में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने घोषणा पत्र के वादों को पूरा नहीं किया और फिर चुनावों के समय जनता से आशाीर्वाद लेने के लिए जा रहे हैं.

झज्जर: कांग्रेस में गुटबाजी पर सुष्मिता देव का बड़ा बयान

कांग्रेस की गुटबाजी पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पास कई मजबूत नेता हैं. अगर ये नेता एक हो जाएं तो कांग्रेस को जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता है.

गुरुग्राम: दुष्यंत ने जेजेपी-बसपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की बैठक ली

जेजेपी और बसपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने गुरुग्राम में संयुक्त बैठक की. इस बैठक की अध्यक्षता जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने की. इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया है.

झज्जर: सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची बेरी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा झज्जर जिले के बेरी में पहुंची. लोगों को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने पिछले 5 साल के सरकार के कामकाज का ब्यौरा दिया और अगले 5 साल के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा.

कैथल: सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर सैनी ने किया कटाक्ष

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक राजकुमार सैनी ने सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि लोगों को फूल बनाने के लिए फूल यात्रा चल रही है.

भिवानी: बीजेपी नेता महेन्द्र सिंह तंवर ने शक्ति प्रदर्शन कर पेश की दावेदारी

भिवानी में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष और किसान मोर्चा में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य महेन्द्र सिंह तंवर ने राजपूत सम्मेलन कर शक्ति प्रदर्शन किया. उन्होंने इसी के साथ ही बीजेपी की टिकट पर तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा भी किया है.

फतेहाबाद: AAP प्रदेश प्रवक्ता मेजर जनरल(रि) रणबीर यादव बीजेपी में

आप के प्रदेश प्रवक्ता मेजर जनरल रणबीर यादव अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल हो गए हैं. टोहाना में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया.

गुरुग्राम: सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा कल पहुंचेगी गुरुग्राम

सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा कल गुरुग्राम पहुंचेगी. इसमें भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिस्सा होंगे. इस यात्रा को लेकर भाजपा नेता गोपीचंद गहलोत ने तैयारियों का जायजा लिया.

Last Updated : Aug 27, 2019, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details