हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सुब्रमण्यम स्वामी ने करतारपुर कॉरिडोर पर दिया बड़ा बयान, बोले- पाकिस्तान से सारे रिश्ते तोड़ दो

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने करतारपुर कॉरिडोर पर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से बीजेपी घिर सकती है. उन्होंने कहा है कि करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण रोक देना चाहिए.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:44 PM IST

सुब्रमण्यम स्वामी, राज्यसभा सांसद

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण पर विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य रोक देना चाहिए और हमें पाकिस्तान के साथ कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहिए.

सुब्रमण्यम स्वामी ने करतारपुर कॉरिडोर पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-VIDEO: हरियाणा रोडवेज की बस में जान खतरे में डालकर सफर कर रहे छात्र, वीडियो वायरल

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जब हम पाकिस्तान के चार टुकड़े करेंगे तो हम ही कोरिडोर बना देंगे. स्वामी ने कहा कि मेरे विचार से देश के हित में करतारपुर गलियारे पर काम आगे नहीं बढ़ना चाहिए. जो भी काम हुआ है, उसे वहीं रोक देना चाहिए.

हालांकि करतारपुर कॉरिडोर से करोड़ों सिखों की भावनाएं जुड़ी होने के सवाल पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वो सिखों की भावनाओं का सम्मान करते हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सिखों को समझना चाहिए कि पाकिस्तान की नीयत ठीक नहीं है.

गौरतलब है कि करतारपुर कॉरिडोर की मांग लंबे समय से सिखों की तरफ से उठाई जाती रही है. इसको लेकर दिए गए सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी घिर सकती है.

हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी ने ये भी कह दिया है कि ये उनकी अपनी राय है, पार्टी की इसमें अलग राय हो सकती है. सुब्रमण्यम स्वामी चंडीगढ़ में वेकेशन ऑफ़ पीओके विषय पर आधारित एक सेमिनार में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details