हरियाणा

haryana

मुस्लिम समुदाय के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है कांग्रेस- बराला

By

Published : Dec 25, 2019, 4:33 PM IST

भारतीय जनता पार्टी सीएए को लेकर जन जागरण अभियान चलाने की तैयारी कर रही है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि इस अभियान को लेकर भाजपा की तरफ से 26 दिसम्बर को रोहतक में अहम बैठक बुलाई गई है.

subhash barala on congress
subhash barala on congress

चंडीगढ़: जन जागरण अभियान के तहत लोगों को बिल के बारे में जागरूक किया जाएगा. रोहतक में होने वाली बैठक में बीजेपी के सांसद, मंत्री, विधायक, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सभी विभागों के चैयरमेन समेत मीडिया सेल मौजूद रहेगा जबकि बैठक में पार्टी के हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन भी मौजूद रहेंगे. ये जानकारी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने दी.

सुभाष बराला ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनसंघ से लेकर अभी तक भारतीय जनता पार्टी का रुख स्पष्ट था कि इन मुद्दों पर आगे बढ़ना है, चाहे वह राम मंदिर का मुद्दा हो, सीएए हो, धारा 370 हो या एनआरसी हो भारतीय जनता पार्टी ने काम करना शुरू किया है.

सुनिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने क्या कहा.

ये भी पढ़ें- Domino's को कैरी बैग का चार्ज वसूलना पड़ा महंगा, 5 लाख का लगा जुर्माना

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी ताकत से विरोध नहीं कर पाती तो दूसरों के कंधों पर रखकर बंदूक चलाती है. कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काने का काम किया है जिसको लेकर पार्टी की तरफ से जनता के बीच जाकर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि 26 दिसंबर को रोहतक में बैठक होगी जिसमें कार्यक्रम तय किए जाएंगे.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन को सुशासन दिवस के तौर पर मनाए जाने पर सुभाष बराला ने कहा कि प्रदेश भर में कार्यकर्ता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जन्मदिन को मना रहे हैं. अटल जी सभी लिए प्रेरणा का स्त्रोत रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय अभियान से जोड़ी जाएगी हेपेटाइटिस-सी, ऐसा करने वाला पहला प्रदेश बनेगा हरियाणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details