हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पूर्व विधायक और कांग्रेस के बागी संपत सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर संशय बरकरार

इन दिनों सियासी गलियारों में संपत सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं. लेकिन खबरें आ रही हैं बीजेपी और संपत सिंह में सहमति नहीं बन पाई है.

By

Published : Oct 6, 2019, 2:36 PM IST

संपत सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर संशय बरकरार

रोहतक: हरियाणा विधानसभा चुनाव बेहद करीब है और ऐसे में प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है. बात करें 6 बार से विधायक रहे संपत सिंह की तो इन दिनों उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन खबरें आ रही हैं कि अब वो बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.

संपत सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर संशय
आपको बता दें कि रविवार सुबह संपत सिंह ने सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की थी. लेकिन संपत सिंह ने बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले पार्टी के सामने कुछ शर्तें रखी. जिसे मानने से सीएम ने मना कर दिया. जिसके बाद अब संपत सिंह के बीजेपी ज्वॉइन करने को लेकर संशय बना हुआ है.

संपत सिंह का बीजेपी में शामिल होने का था प्लान

आपको बता दें कि संपत सिंह का कांग्रेस ने टिकट काट दिया है. उन्‍होंने कुलदीप बिश्‍नोई पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि जिस परिवार को उन्होंने चुनावों में पटखनी दी, आज उसी परिवार ने उनकी टिकट कटवा दी. कांग्रेस में चल रही इस खींचतान में अब संपत सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं और राजनीति के धुरंधर माने जाने वाले संपत सिंह आने वाले समय में चौकाने वाला बड़ा फैसला ले सकते हैं.

बीजेपी बहुत विनम्र पार्टी
वहीं बीजेपी नेता और कृषि मंत्री ओपी धनखड़ से जब पूछा गया कि लोग कह रहे हैं कि 'बीजेपी अहंकार में चूर है और विपक्ष को खत्म करने की कोशिश में सभी दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही है' तो इसके जवाब में ओपी धनखड़ ने कहा कि अहंकार जिनमें था उनमें था, बीजेपी तो बहुत विनम्र पार्टी है.

ये भी पढ़ें: पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने छोड़ी पार्टी, 'बोले कांग्रेस में दम घुट रहा था'

ABOUT THE AUTHOR

...view details