हरियाणा

haryana

रणदीप सुरजेवाला ने PTI टीचर को लेकर साधा निशाना, कहा सीएम ने काट दिए हरे भरे पेड़

By

Published : Jun 18, 2020, 4:34 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है, रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीटीआई टीचरों को हटाकर मनोहर लाल ने हरे भरे पेड़ों को काटने का काम किया है.

Randeep Surjewala targets Haryana chief minister over PTI teacher
रणदीप सुरजेवाला ने PTI टीचर को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा सीएम ने काट दिए हरे भरे पेड़

चंडीगढ़: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बार फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को निशाने पर लिया है. रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है कि ''आर खट्टर ये भरे पेड़ क्यों काट दिए इनके नीचे छोटे-छोटे बालक खेल लिया कर दे, इनकी लगाने की प्रक्रिया गलत थी तो काट दिए'.

बता दें कि कांग्रेस राज में लगाए गए 1983 पीटीआई टीचर को कोर्ट के आदेश के बाद हटा दिया गया था. जिसके बाद से पीटीआई टीचर लगातार सरकार के अलग-अलग मंत्रियों के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते मंगलवार को भी बड़ी संख्या में पीटीआई टीचरों ने गुड़गांव में सीएम मनोहर लाल खट्टर के सामने प्रदर्शन किया था.

ये भी पढ़िए:बाहर से आने की सूचना छुपाने पर धारा 188 के तहत दर्ज होगा केस- सिरसा डीसी

जिसको लेकर रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है, सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हरे भरे पेड़ काटने का काम किया है. बता दें कि सुरजेवाला पिछले कुछ दिनों से प्रदेश सरकार में लगातार हमलावर हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details