हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

रमेश कौशिक का रेल मंत्री से अनुरोध, '9 महीने पहले हो गया था शिलान्यास, अब तो एस्केलेटर लगवा दो'

बीजेपी के सासंद रमेश कौशिक ने रेल मंत्री से अपने हलके को लेकर एक मांग की. उन्होंने सोनीपत के रेलवे स्टेशनों पर एस्केलेटर लगाने की मांग की.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:54 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 7:53 AM IST

ramesh kaushik
ramesh kaushik asks for escalator on sonipat railway station in parliament

दिल्ली/चंडीगढ़ःसंसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है. जहां कई मुद्दों पर गहमाहमी होती रहती है. आज संसद में सोनीपत से बीजेपी के सांसद रमेश कौशिक ने रेल मंत्री के सामने अपनी मांग रखी.

रेल मंत्री से रमेश कौशिक की मांग
सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने संसद में अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में रेलवे स्टेशनों पर एस्केलेटर बनने हैं. उन्होंने कहा कि सोनीपत और जींद एस्केलेटर बनने की मंजूरी 9 महीने पहले मिली थी. उस वक्त इस योजना का शिलान्यास भी कर दिया गया था. लेकिन आज तक वो नहीं लगे हैं. उन्होंने कहा कि मैं रेल मंत्री से निवेदन करता हूं कि इन एस्केलेटर्स को जल्दी बनवाया जाए.

सुनिए संसद में रमेश कौशिक ने क्या कहा

ये भी पढ़ेंः ओपी चौटाला के फार्म हाउस पर ईडी की रेड, चसपा किया नोटिस

दूसरी बार सांसद बने हैं रमेश कौशिक
रमेश कौशिक दूसरी बार सांसद बने हैं वो 2014 में कांग्रेस के जगबीर मलिक को हराकर संसद पहुंचे थे. रमेश कौशिक ने पहली बार 1991 में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि वो चुनाव नहीं जीत पाए लेकिन 1996 में वो विधायक बन गए. उस वक्त हरियाणा विकास पार्टी की सरकार बंसीलाल के नेतृत्व वाली सरकार में वो राज्य मंत्री रहे. 2005 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर जीता. इसके बाद वो सीधे 2014 में चुनाव मैदान में उतरे और बीजेपी के टिकट पर आम चुनाव लड़कर संसद पहुंचे.

Last Updated : Dec 5, 2019, 7:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details