हरियाणा

haryana

आलंपिक से वापस आने के बाद नीरज चोपड़ा का पहला बयान, ऐसे जाहिर की मेडल जीतने की खुशी

By

Published : Aug 9, 2021, 8:31 PM IST

Updated : Aug 9, 2021, 8:39 PM IST

टोक्यो ओलंपिक (tokyo olympic) में पदक विजेता खिलाड़ियों की टीम भारत लौट (Indian Olympic Team welcome) आई है. वहीं गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा अपनी खुशी जाहिर की है.

Neeraj Chopra on winning gold medal
नीरज चोपड़ा बयान खुशी जाहिर की

चंडीगढ़/दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक (tokyo olympic) में पदक विजेता खिलाड़ियों की टीम भारत लौट (Indian Olympic Team welcome) आई है. वहीं गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (neeraj chopra welcome) के स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. एयरपोर्ट से अशोक होटल पहुंचने के बाद नीरज चोपड़ा ने पहली बार पत्रकारों का से बात करते हुए कहा कि उन्हें ये गोल्ड मेडल जीतकर बहुत खुशी हो रही है.

हालांकि वहां मीडियाकर्मी और हजारों लोगों की भीड़ मौजूद है जिसकी वजह से ओलिंपिक से लौटे खिलाड़ी पत्रकारों से रुबरु नहीं हो पा रहे हैं. वहीं खिलाड़ियों को सम्मानित करने पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री और पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी.

नीरज चोपड़ा बयान खुशी जाहिर की

ये भी पढ़ें:भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीम ने अशोका होटल में जश्न मनाया, जारी सम्मान समारोह

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने भी दिल्ली के अशोक होटल पहुंच कर खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम ऊंचा करके लौटे सभी पदकवीरों और अन्य खिलाड़ियों का सम्मान दिल्ली के अशोका होटल में हो रहा है.भारत के एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल जीता था.

ये भी पढ़ें:तस्वीरों में...टोक्यो से लौटे भारतीय एथलीटों का कुछ यूं हुआ स्वागत

वहीं अशोक होटल पहुंचने से पहले नई दिल्ली में एयरपोर्ट पर भी ओलंपिक विजेता टीम का शानदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से बाहर निकलने के साथ सभी ओलंपिक खिलाड़ी सीधे अशोका होटल के लिए रवाना हो गए थे. खिलाड़ियों के सम्मान के लिए वहां खास तैयारी की गई है.

Last Updated : Aug 9, 2021, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details