हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फिल्म 'सुपर 30' हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर सीएम का धन्यवाद किया

बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र में टैक्स-फ्री करने के बाद, अब हरियाणा की सरकार ने भी 'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने की एलान कर दिया है.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:33 AM IST

'सुपर 30' हरियाणा में टैक्स फ्री हुई

चंडगढ़: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्स 'सुपर 30' को मनोहर सरकार ने हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया है. ये फिल्स देशभर में धूम मचा रही है.

विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. फिल्म की कहानी को देखते हुए इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-सेना की जानकारी पाकिस्तान को भेजने के आरोप में तीन संदिग्ध जासूस गिरफ्तार

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि,'आज चंडीगढ़ में Super30 के संस्थापक श्री आनंद जी से मिला. उनके जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 को हरियाणा राज्य में टैक्स-फ्री करने का पत्र प्रदान किया. आज देश को इनके जैसे युवाओं की आवश्यकता है, जो राष्ट्र के सामाजिक उत्थान व चारित्रिक निर्माण में अहम भूमिका निभा रहे हैं.'

वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद किया है.

बता दें कि बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र में टैक्स-फ्री करने के बाद, अब हरियाणा की सरकार ने भी 'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने की एलान कर दिया है. फिल्म की स्टोरी लाइन प्रेरणा देने वाली है. क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details