हरियाणा

haryana

सरकार विज्ञापनों पर कर रही भारी भरकम खर्च, कर्मचारी वेतन के लिए तरसे- सैलजा

By

Published : Nov 13, 2020, 12:54 PM IST

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार विज्ञापनों पर भारी भरकम खर्च करने से पीछे नहीं हटती है, लेकिन खुद के कर्मचारी पिछले 4 महीने से वेतन के लिए तरस रहे हैं.

Kumari Selja statement on BJP government
हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक कुमारी सैलजा का बीजेपी पर निशाना

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर होते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सैलजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी सरकार विज्ञापनों पर भारी भरकम खर्च करने से पीछे नहीं हटती है. लेकिन खुद के कर्मचारी पिछले 4 महीने से वेतन के लिए तरस रहे हैं.

सैलजा ने कहा कि हरियाणा सरकार अपने ही 2400 नियमित कर्मचारियों को अंधेरे में दिवाली मनाने के लिए मजबूर कर रही है. सैलजा इससे पहले अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर बरसी थीं. उन्होंने कहा था कि भाजपा ने देश को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना दिखाया, लेकिन भारत की अर्थव्यवस्था को गर्त में पहुंचा दिया.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा था. दीपेंद्र ने बरोदा में कांग्रेस की जीत के बाद बीजेपी सरकार से इस्तीफा मांगते हुए कहा था कि सरकार के खिलाफ जनता ने बरोदा में अविश्वास प्रस्ताव दिया है अब नैतिक आधार पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को घेरते हुए कहा था कि सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है. बरोदा के इस उपचुनाव में अनैतिक गठबंधन की हार हुई है. ये गठबंधन हर वर्ग को त्रस्त करके आगे बढ़ रहा है. जिसे देखते हुए बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के खिलाफ बरोदा की जनता ने अविश्वास पारित किया है.

ये भी पढ़ें:10 नवंबर से पहले हुई फसल खरीद की होगी दिवाली से पहले पेमेंट- दुष्यंत चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details