हरियाणा

haryana

कोरोना वायरस: कुमारी सैलजा ने खुद को क्वारंटाइन किया

By

Published : Mar 21, 2020, 2:52 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा एकांतवास में लगी गई हैं. उन्होंने ये फैसला राजस्‍थान से बीजेपी सांसद दुष्‍यंत सिंह के साथ संपर्क में आने के कारण किया है.

Kumari Selja quarantined herself
कुमारी सैलजा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सैलजा ने ये फैसला राजस्‍थान से बीजेपी सांसद दुष्‍यंत सिंह के साथ संपर्क में आने के कारण किया है.

कुमारी सैलजा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, '18 मार्च को माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा सांसदों को दिए गए भोज में मैंने भी शिरकत की थी और कुछ देर सांसद दुष्यंत सिंह से बातचीत की थी' इसके आगे उन्होंने लिखा कि, 'इसी को देखते हुए एहतियात के तौर पर 20 तारीख की शाम से मैंने खुद को क्वारंटीन करने का निर्णय लिया है'

आपको बता दें राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. वो भी राजस्‍थान से बीजेपी सांसद दुष्‍यंत सिंह के साथ संपर्क में आए थे.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका कपूर ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें तमाम बड़े अधिकारी और नेता शामिल हुए थे.

पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे. दुष्यंत सिंह के पार्टी में शामिल होने की जानकारी सामने आने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है.

दुष्यंत गुरुवार और शुक्रवार को संसद भी पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा सांसदों को दिए गए भोज में भी शिरकत की थी. जहां कुमारी सैलजा भी मौदूज थी. इसके चलते उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- ETV BHARAT के स्टिंग में मास्क-सैनिटाइजर की कालाबाजारी का हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details