हरियाणा

haryana

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इनसो ने दिया ढाई लाख रुपये का योगदान

By

Published : Mar 24, 2020, 11:04 AM IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को हरियाणा कोविड रिलीफ फंड की स्थापना की. जिसके बाद नेता इस फंड में अपना योगदान कर रहे हैं.

inso donate in Haryana covid Relief Fund
दिग्विजय चौटाला, इनसो अध्यक्ष

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इनसो कोरोना वायरस से पीड़ितों के राहत के लिए आगे आई है. इनसो ने राहत कोष के लिए 2.5 लाख रुपये का योगदान दिया. इसकी जानकारी इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने ट्वीट कर दी.

साथ ही दिग्विजय चौटाला ने सरकार को भरोसा दिलाया कि कोरोना से लड़ाई लड़ने में इनसो पूरी तरह सरकार के साथ है. उन्होंने कहा कि इनसो की टीम हरसंभव मदद के लिए तैयार है. वहीं, उन्होंने इस प्रयास के लिए सभी छात्रों का आभार भी जताया.

इससे पहले प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत ने कोरोना पीड़ितों के राहत के लिए अपनी एक महीने की सैलरी देने की पहल की थी. इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने covid 19 के लिए बनाए गए राहत कोष में लिए ढाई लाख की मदद देने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को राज्य में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ‘हरियाणा कोविड रिलीफ फंड’ के स्थापना की घोषणा की. जिसमें समाज के लोग अपना योगदान दे सकते हैं. इसके साथ ही सीएम ने ‘हरियाणा कोविड रिलीफ फंड’ के लिए अपनी व्यक्तिगत बचत से 5 लाख रुपये के प्रारंभिक योगदान की घोषणा भी की.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाएगा- गृह मंत्री अनिल विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details