हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

इनेलो को फिर बड़ा झटका, अब इन्होंने छोड़ा पार्टी का दामन

इनेलो नेता और पूर्व मंत्री जगदीश यादव और इनेलो के रतिया से विधायक रविन्द्र बलियाला ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. जगदीश यादव और रविंद्र बलियाला को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला पार्टी की सदस्यता दिलाई.

By

Published : Aug 1, 2019, 12:04 PM IST

Updated : Aug 1, 2019, 7:00 PM IST

दो इनेलो नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की

चंडीगढ़: प्रदेश में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. वहीं दूसरी ओर इंडियन नेशनल लोकदल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं.

इस कड़ी में इनेलो नेता और पूर्व मंत्री जगदीश यादव और रतिया से इनेलो के विधायक रविन्द्र बलियाला ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. जगदीश यादव और रविंद्र बलियाला को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला पार्टी की सदस्यता दिलाई.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अच्छी सोच के लोग दूसरी पार्टियों में हैं अगर भारतीय जनता पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत है.

ये भी पढ़ें- वर्दी में नजर आएंगे फरीदाबाद के ऑटो चालक, अपराध रोकने की कोशिश

ये विधायक भी हुए पार्टी से अलग
विधायक रविन्द्र बलियाला के अलावा 5 विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इनमें नलवा से रणबीर सिंह गंगवा, फतेहाबाद से बलवान सिंह दौलतपुरिया, हथीन से केहर सिंह रावत, जुलाना से परमिंद्र सिंह ढुल और नूंह से जाकिर हुसैन शामिल हैं.

चार विधायक जेजेपी के साथ
इनेलो के चार विधायक डबवाली से नैना सिंह चौटाला, दादरी से राजदीप सिंह फोगाट, नरवाना से पिरथी सिंह नंबरदार और उकलाना से अनूप धानक दुष्यंत चौटाला की जेजेपी का समर्थन कर रहे हैं.

CM से मिल चुके हैं अशोक अरोड़ा

इनेलो के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष रहे एवं वर्तमान में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक अरोड़ा व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा भी सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर चुके हैं.

Last Updated : Aug 1, 2019, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details