हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार

पुलिस को हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. जरनैल सिंह पर आरोप है कि वो अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर मौके से फारार हो गया था.

By

Published : Feb 7, 2020, 7:41 AM IST

Husband arrested for killing wife with ax
पुलिस की गिरफ्तर में आरोपी

चंडीगढ़:मनीमाजरा के माडीवाला टाउन में अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर फरार हुए आरोपी पति को पुलिस ने वीरवार सुबह मनीमाजरा थाना क्षेत्र में आने वाले बिट्टा पेट्रोल पंप के पीछे मौजूद जंगलों से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 45 वर्षीय जरनैल सिंह के रूप में हुई है. आरोपी अपनी पत्नी मनजीत कौर की हत्या के बाद से फरार था.

क्या था मामला ?
मनीमाजरा के माडीवाला टाउन के मकान नंबर 2476 में मृतका 42 वर्षीय मनजीत कौर अपने पति जरनैल सिंह और 3 बच्चों के साथ पुश्तैनी मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी. मनीमाजरा थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 4:30 बजे करीब मृतका की बेटी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल कर घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची.

पीसीआर ने कुल्हाड़ी के वार से बुरी तरह घायल हुई मनजीत कौर को तुरंत पीजीआई में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

वहीं हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया था. मामले में मनीमाजरा थाना पुलिस ने मृतका के भाई सज्जन सिंह की शिकायत पर आरोपी पति जरनैल सिंह के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी थी. जिसके बाद आरोपी को वीरवार सुबह मनीमाजरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बिट्टा पेट्रोल पंप के पीछे जंगलों से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- सूरजकुंड मेले में मिस्त्र के कलाकारों ने बांधा समां, झूम उठे दर्शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details