हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: मॉल में देर रात उपद्रवियों और किन्नरों ने की तोड़फोड़, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Feb 26, 2022, 3:04 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (Haryana top ten news today) चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत जानिए एक नजर में, साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

Haryana top ten news today
हरियाणा की बड़ी खबरें.

रेवाड़ी: मॉल में देर रात उपद्रवियों और किन्नरों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

हरियाणा के रेवाड़ी में पुलिस का खौफ बदमाशों में खत्म हो चुका है. दिन पर दिन यहां बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. अभी दो दिन पहले व्यापारी पर हमले मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और नई घटना घट गई. शुक्रवार देर रात यहां बीएमजी मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में एंट्री पाने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने जमकर हंगामा खड़ा कर (BMG Mall In Rewari) दिया. युवकों ने सिनेमा हॉल में शीशे के गेट भी तोड़ डाले.

चंडीगढ़ भूतिया बंगला: सालों पहले घर में कैद हुए रिटायर्ड मेजर और उनकी बेटी, पुलिस ने किया रेस्क्यू

चंडीगढ़ के सेक्टर 36 के हाउस नंबर 1588 में 94 वर्षीय रिटायर्ड मेजर हरचरण सिंह और 58 वर्षीय उनकी बेटी जीवजोत बेहद अजीब हालत में मिले हैं. दरअसल इन दोनों ने खुद को कई साल पहले इस घर में कैद कर (bhootiya bungalow in chandigarh) लिया था. हालांकि पुलिस ने अब दोनों का रेस्क्यू कर लिया है.

बालीवुड स्टार से कम नहीं है इन पशुओं का जलवा, मेले में आकर्षण का केंद्र बने रूस्तम, कैटरीना और ताज

भिवानी में 25 फरवरी से शुरू हुए राज्यस्तरीय पशु मेले के पहले दिन प्रदेशभर से हजारों बेहतरीन नस्ल के पशु (state level animal fair in Bhiwani) इस मेले में पहुंचे. इस मेले में मुर्रा जैसी नस्ल के भैंसे मेले का आकर्षण बने.

सीनियर सेकेंडरी के फाइनल कट लिस्ट के लिए 28 फरवरी से कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन : बोर्ड अध्यक्ष

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (Haryana School Education Board) की कक्षा सेकेंडरी व सीनियर सेकेंडरी परीक्षा (senior secondary school exam) के परीक्षार्थियों की फाइनल कट लिस्ट की सूची विद्यालय की लॉगिन आई.डी. पर 28 फरवरी 2022 से विभाग द्वारा अपलोड की जा रही है. बोर्ड अध्यक्ष जगबीर सिंह एवं सचिव श्री कृष्ण कुमार ने बताया कि हायर सेकेंडरी एवं सीनियर सेकेंडरी वार्षिक परीक्षा मार्च-2022 के लिए विद्यालयी परीक्षार्थियों की फाईनल कट लिस्ट 28 फरवरी 2022 से विद्यालयों की लॉगिन आई.डी. पर भेजी जा रही है.

हरियाणा में बारिश के साथ भारी बर्फबारी, फसलों को हुआ भारी नुकसान

हरियाणा में शुक्रवार शाम मौसम ने अचानक करवट (Haryana Weather Update) ली. प्रदेश के कई जिलो में भारी बरसात के साथ-साथ जबदस्त ओले गिरे. ओलों से जहां सड़कों पर सफेद चादर बिछ गई वहीं कई जिलों में सरसों और गेहूं की फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई है.

अंबाला में मिले 232 आर्टिलरी शेल, आस पास बनाई गई रेत की दीवार, पुलिस ने एरिया किया सील

अंबाला जिले के शहजादपुर एरिया के जंगल में बेगना नदी के नजदीक 232 लोहे के पुराने जंग लगे छोटे आर्टिलरी शेल (bombshell found in Ambala) मिले है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे एरिया को सील कर दिया है. पुलिस ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है.

रोहतकः यूक्रेन से सुरक्षित लौटा सौरव, बोला- डेढ़ लाख में मिल रही 40 हजार वाली टिकट

रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग (Russia ukraine war) के बीच कुछ भारतीय छात्र सुरक्षित देश लौट आए हैं. एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए यूक्रेन गए रोहतक शहर के सौरव राठी भी सुरक्षित अपने घर लौट (rohtak students return from kyiv) आया है. ईटीवी भारत ने सौरव से वहां के हालात और किस तरह वह घर लौटे हैं, इन तमाम मुद्दों पर उनसे जानकारी ली.

बीजेपी और जेजेपी मिलकर लड़ेगी स्थानीय निकाय चुनाव- डिप्टी सीएम चौटाला

प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को उचाना विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी स्थानीय निकाय चुनाव बीजेपी और जेजेपी मिलकर लड़ेगी. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

हिसार के मंगाली गांव के हर घर में है रोजगार, मणकों की माला बनाकर महिलाएं घर बैठे कर रही अच्छी कमाई

हरियाणा के हिसार में स्थित मंगाली गांव (Mangali village of Hisar)आत्मनिर्भर भारत का एक साक्षात उदाहरण है. मंगाली गांव के हर घर में व्यक्ति रोजगार में लगा हुआ है. बच्चे, बूढ़े सहित घर की महिलाएं भी मणकों से माला बनाकर महीने की अच्छी आमद कर रही है. जो कि अन्य गांवों के लिए स्वरोजगार की दिशा में एक अच्छा उदाहरण बनकर उबर रहा है.

यूक्रेन में फंसे नूंह के करीब 70 छात्र, बोले- खाने की नहीं व्यवस्था, वतन वापसी की लगाई गुहार

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध (russia ukraine war) दूसरे दिन भी जारी है. इस युद्ध की वजह से हरियाणा के करीब दो हजार छात्र यूक्रेन में फंसे हैं. जिनमें नूंह के 60 से 70 बच्चे (nuh students trapped in ukraine) शामिल हैं. ये सभी यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए गए हैं. कुछ लोग इनमें ऐसे भी हैं जो यूक्रेन में रोजगार के लिए गए हैं. अब ये सभी लोग यूक्रेन में फंसे हैं

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details