हरियाणा

haryana

फिर आमने-सामने हुए किसान और जवान, मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Aug 19, 2021, 5:01 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

HARYANA TOP TEN NEWS 5 PM 19 AUGUST 2021
फिर आमने-सामने हुए किसान और जवान, मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

1. हरियाणा में एक फिर आमने-सामने हुए किसान और जवान, देखें झड़प का वीडियो

घरौंडा में किसानों ने बीजेपी विधायक हरविंद्र कल्याण (Harvindra Kalyan BJP MLA) के कार्यक्रम का जमकर विरोध (Farmer Protest Gharaunda) किया. दरअसल अन्नपूर्णा उत्सव के तहत बीजेपी विधायक जरूरतमंद लोगों को फ्री राशन बांट रहे हैं. जिसका किसानों ने विरोध किया. बता दें कि अनपूर्णा उत्सव पर जरूरतमंद लोगों को जो 5- 5 किलो अनाज का पैकेट दिया जा रहा है. उस पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की फोटो लगी है. किसानों का कहना है कि ये नेता अपनी फोटो चिपकाकर राशन क्यों बांट रहे हैं.

2. हरियाणा में रिश्तों का कत्ल, मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

सोनीपत में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है, जहां पति ने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया (sonipat husband murder wife) और फरार हो गया.

3. ट्रैफिक नियम तोड़े तो 15 दिनों के भीतर मिलेगा नोटिस, अधिसूचना जारी

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (Ministry of Road Transport and Highways) ने इलेक्ट्रॉनिक निगरानी और सड़क सुरक्षा के प्रवर्तन के लिए संशोधित मोटर वाहन अधिनियम, 1989 (Motor Vehicle Act, 1989) के तहत एक अधिसूचना जारी की है. जिसमें चालान जारी करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग किया जाएगा.

4. जानिए कौन है वो लड़की जिसने लिखा पूर्व सीएम ओपी चौटाला का पेपर

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने 10वीं क्लास (op chautala 10th paper) का अंग्रेजी का पेपर दिया. वो इस वक्त 86 साल के हैं और उनका पेपर एक लड़की ने लिखा.

5. जिंदगी भर जेल में रहेगा राम रहीम! अब इस केस में सुनाई जाएगी सजा

रेप और हत्या के केस में सजा काट रहे राम रहीम(Ram rahim) की मुश्किलों और बढ़ने वाली हैं. पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत (CBI Court) 26 अगस्त को रंजीत मर्डर केस (ranjit murder case) में सजा सुनाएगा.

6. हरियाणा में ड्रेन के पास मिला 6 फीट लंबा मगरमच्छ, देखें वीडियो

सौंथा गांव में 6 फीट लंबा मगरमच्छ (6 Feet Long Crocodile Found) देखने को मिला है. ग्रामीण जब खेत में काम कर रहे थे तो उनकी नजर 6 फीट लम्बे मगरमच्छ पर पड़ी. इसकी ग्रामीणों ने वीडियो भी बना ली. वीडियो में मगरमच्छ पानी में जाता हुआ दिखाई दे रहा है. गांव वालों ने ये वीडियो (kaithal crocodile video viral) सरपंच सतीश कुमार को दिखाई.

7. कार शोरूम में लगी भयंकर आग, करीब 17 कारें जलकर राख

बहालगढ़ रोड स्थित किया सर्विस सेंटर (Kia Service Center Bahadurgarh) और हुंडई कार के शोरूम (Hyundai Showroom Bahadurgarh) में भयंकर आग लग गई. करीब 17 कारें जलकर राख हो गई.

8. आज शाम होगी हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सदन में सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) के मानसून सत्र से पहले आज चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक (Congress Legislature Party Meeting) होगी. शाम 4 बजे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के आवास पर इस बैठक का आयोजन किया जाएगा.

9. सिंगर B Praak के साथ केसरिया गाने पर झूमकर नाचे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, देखें वीडियो

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का नाचने गाने का एक और वीडियो (anil vij dance video) आया है. जिसे उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनिल विज के साथ सिंगर बी पराक (B PRAAK) भी दिखाई दे रहे हैं.

10. राखी के त्योहार पर कोरोना की मार, बाजारों में नहीं दिखाई दे रही रौनक

भाई-बहन के प्‍यार का प्रतीक रक्षाबंधन (Rakshabandhan) देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है. त्योहार से कई दिन पहले ही बाजार सज जाते हैं, लेकिन इस बार त्योहार पर कोरोना महामारी का असर साफ दिखाई दे रहा है, और बाजारों में बिल्कुल भी रौनक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details