हरियाणा

haryana

आग में जलकर कई कारें हुई राख, हरियाणा के इस गांव में मिला 6 फीट लंबा मगरमच्छ, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Aug 19, 2021, 3:04 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

HARYANA TOP TEN NEWS 3 PM 19 AUGUST 2021
आग में जलकर कई कारें हुई राख, हरियाणा के इस गांव में मिला 6 फीट लंबा मगरमच्छ, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

1. कार शोरूम में लगी भयंकर आग, करीब 17 कारें जलकर राख

बहालगढ़ रोड स्थित किया सर्विस सेंटर (Kia Service Center Bahadurgarh) और हुंडई कार के शोरूम (Hyundai Showroom Bahadurgarh) में भयंकर आग लग गई. करीब 17 कारें जलकर राख हो गई.

2. हरियाणा में ड्रेन के पास मिला 6 फीट लंबा मगरमच्छ, देखें वीडियो

सौंथा गांव में 6 फीट लंबा मगरमच्छ (6 Feet Long Crocodile Found) देखने को मिला है. ग्रामीण जब खेत में काम कर रहे थे तो उनकी नजर 6 फीट लम्बे मगरमच्छ पर पड़ी. इसकी ग्रामीणों ने वीडियो भी बना ली. वीडियो में मगरमच्छ पानी में जाता हुआ दिखाई दे रहा है. गांव वालों ने ये वीडियो (kaithal crocodile video viral) सरपंच सतीश कुमार को दिखाई.

3. आज शाम होगी हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सदन में सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) के मानसून सत्र से पहले आज चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक (Congress Legislature Party Meeting) होगी. शाम 4 बजे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के आवास पर इस बैठक का आयोजन किया जाएगा.

4. जानिए कौन है वो लड़की जिसने लिखा पूर्व सीएम ओपी चौटाला का पेपर

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने 10वीं क्लास (op chautala 10th paper) का अंग्रेजी का पेपर दिया. वो इस वक्त 86 साल के हैं और उनका पेपर एक लड़की ने लिखा.

5. जिंदगी भर जेल में रहेगा राम रहीम! अब इस केस में सुनाई जाएगी सजा

रेप और हत्या के केस में सजा काट रहे राम रहीम(Ram rahim) की मुश्किलों और बढ़ने वाली हैं. पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत (CBI Court) 26 अगस्त को रंजीत मर्डर केस (ranjit murder case) में सजा सुनाएगा.

6. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा, किसान आंदोलन पर कही ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने हिमाचल भवन से जन आशीर्वाद यात्रा (BJP Jan Ashirwad Yatra) की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन, तालिबान के आतंक पर प्रतिक्रिया दी. अनुराग ठाकुर इस बीच कांग्रेस पर निशाना साधना भी नहीं भूले.

7. सिंगर B Praak के साथ केसरिया गाने पर झूमकर नाचे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, देखें वीडियो

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का नाचने गाने का एक और वीडियो (anil vij dance video) आया है. जिसे उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनिल विज के साथ सिंगर बी पराक (B PRAAK) भी दिखाई दे रहे हैं.

8. Haryana Weather Alert: हरियाणा में फिर लौटेगा मानसून! इस दिन से शुरू होगी बारिश

हरियाणा में 19 अगस्त देर रात से मौसम में बदलाव होगा. 20 अगस्त से 23 अगस्त के दौरान बीच-बीच में राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों में हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है. मौसम में इस बदलाव के चलते राज्य में दिन के तापमान में गिरावट होने की संभावना है.

9. अफगानिस्तान से हरियाणा पहुंची तालिबान की दहशत, खौफ के साये में ये लोग

अफगानिस्तान में तालिबानी शासन (Taliban capture Afghanistan) की शुरुआत हो गई है. अब तालिबान अपनी सरकार बनाने की ओर कदम बढ़ा चुका है. तालिबानियों के आतंक का डर अब हरियाणा (Afghanistan students in Haryana) में भी महसूस किया जा रहा है.

10. 'ताऊ' ने लड़कियों को दी घर पर रहने की सलाह तो भड़क उठी बबीता फोगाट, दिया मुंहतोड़ जवाब

स्टार महिला पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) सोशल मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं. बबीता ने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक बुजुर्ग व्यक्ति के लड़कियों के प्रति घिसी-पिटी सोच पर अपनी राय देती दिख रही हैं. उनका ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी शेयर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details