हरियाणा

haryana

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने 14 सीनियर आईएएस की लगाई ड्यूटी

By

Published : Jun 9, 2020, 11:41 AM IST

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने सीनियर आईएएस को फिल्ड में उतारने का फैसला किया है. ये अधिकारी प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की पड़ताल करेंगे.

Haryana government fielded 14 senior IAS to prevent corona infection
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने मैदान में उतारे 14 सीनियर आईएएस

चंडीगढ़: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कहर को देखते हुए सरकार ने सीनियर आईएएस को मैदान उतारने का निर्णय लिया है. बताया जा रहा है कि ये अधिकारी 2 दिन और दो रात संबंधित जिलों में ठहरकर कोविड-केयर सेंटर और जिला में कोरोना वायरस को लेकर की गई व्यवस्था का ऑडिट करेंगे.

वहीं संबंधित जिलों से लौटने के बाद मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा को रिपोर्ट सौंपेंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हरियाणा मिनरल्स लिमिटेड के चेयरमैन सुनील कुमार गुलाटी की ड्यूटी नूंह जिले में लगाई है. होम सेक्रेट्री विजय वर्धन को गुरुग्राम, एसीएस एग्रीकल्चर संजीव कौशल को फरीदाबाद की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

एसीएस वन विभाग आरोक निगम को रोहतक, एसीएस सिंचाई विभाग देवेंद्र सिंह को यमुनानगर, एसीएस बिजली विभाग टीसी गुप्ता को कुरुक्षेत्र, एसीएस साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट अमित झा को कैथल, एसीएस स्कूल एजुकेशन महावीर सिंह को भिवानी, प्रिंसिपल सेक्रेट्री पंचायत सुधीर राजपाल को पलवल की जिम्मेदारी दी गई है.

प्रिंसिपल सेक्रेट्री एक्साइज एंड टेक्सेशन अनुराग रस्तोगी को झज्जर, प्रिंसिपल सेक्रेट्री पशुपालन विभाग राजा शेखर वुंडरु को रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ और करनाल, प्रिंसिपल सेक्रेट्री टाउन एंड कंट्री प्लानिंग अपूर्वा कुमार सिंह को सोनीपत और प्रिंसिपल सेक्रेट्री इलेक्शन अनुराग अग्रवाल को जींद जिला का जिम्मा सौंपा गया है.

ये भी पढ़िए:सोनीपत शराब घोटाले की जांच कर रहे है डीएसपी जितेंद्र सिंह का तबादला

बताया जा रहा है कि अधिकारी संबंधित जिलों में पता लगाने की कोशिश करेंगे की कोरोना काल के दौरान प्रदेश सरकार के आदेश का पालन हो रहा है या नहीं. साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्लान तैयार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details