हरियाणा

haryana

चीन-नेपाल विवाद पर हरियाणा कांग्रेस का तंज, 'कहां छिपे बैठे हैं सब चौकीदार'

By

Published : Jun 13, 2020, 5:30 PM IST

चीन-नेपाल विवाद पर हरियाणा कांग्रेस ने तंज कसा है. हरियाणा कांग्रेस ने शनिवार को ट्वीट कर पूछा है कि चौकीदार कहां छिपे बैठे हैं.

haryana congress tweet over china nepal conflict
हरियाणा कांग्रेस का तंज

चंडीगढ़: लद्दाख में चीन और भारत के बीच तनातनी और नेपाल पुलिस के जवानों द्वारा भारत के नागरिक की गोलीमार कर हत्या पर हरियाणा कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है. हरियाणा कांग्रेस ट्वीट कर लिखा है कि चीन और नेपाल ललकार रहा है लेकिन चौकीदार छिपे बैठे हैं. बता दें कि पीएम मोदी खुद को देश का चौकीदार कह चुके हैं.

हरियाणा कांग्रेस का तंज

हरियाणा कांग्रेस के ट्वटर अकाउंट से शनिवार को ट्वीट किया है कि, 'पहले चीन अब नेपाल की ललकार कहां छिपे बैठें हैं सब चौकीदार!' आपको बता दें कि कांग्रेस विदेश नीति के मामले में बीजेपी सरकार को लगातर घेर रही है. अब हरियाणा कांग्रेस ने भी सरकार पर तंज कसा है.

हरियाणा कांग्रेस का ट्वीट

नेपाल जवानों ने की थी फायरिंग

गौरतलब है कि शुक्रवार को नेपाल शस्त्र सीमा बल के जवानों ने खेतों में काम कर रहे भारतीय मजदूरों पर फायरिंग की थी. इस घटना में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि तीन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस दौरान नेपाल शस्त्र सीमा बल के जवानों ने सोनबरसा थाना क्षेत्र के जानकीनगर गांव निवासी लगन राय को भारत से बंदी बनाकर नेपाल के परसा थाने ले गए. हालांकि डीएम और एसपी की पहल के बाद बंधक बनाए गए लगन राय को शनिवार को रिहा कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- पर्यावरण बचाने के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक पैदल तय किया 3000 KM का सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details