हरियाणा

haryana

हरियाणा कांग्रेस ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार को बताया किसान विरोधी

हरियाणा कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार को किसान विरोधी बताया है. कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि गठबंधन सरकार बार-बार प्रदेश के किसानों के साथ छलावा करने का काम कर रही है.

By

Published : Jun 4, 2020, 3:47 PM IST

Published : Jun 4, 2020, 3:47 PM IST

Haryana Congress targeted BJP-JJP alliance by tweeting
हरियाणा कांग्रेस ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को बताया किसान विरोधी

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस ने एक बार फिर प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकांट पर एक अखबार की कटिंग लगाते हुए लिखा कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार बार-बार प्रदेश के किसानों के साथ छलावा करने का काम कर रही है.

बता दें कि हरियाणा कांग्रेस द्वारा जो अखबार की कटिंग लगाई गई है. उसमें हिसार के किसानों ने हैफेड खरीद एजेंसी पर चने की चुलाई में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया है. किसानों का कहना है कि हैफेड खरीद एजेंसी में तुलवाये गए चने के कट्टे को जब दूसरी जगह तुलवाया गया तो 50 किलो के कट्टे में 54 किलो चना पाया गया.

किसानों ने चना तुलाई में भारी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हिसार की नई अनाज मंडी स्थित सरकारी खरीद एजेंसी हैफेड के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था. वहीं हंगामा करने के बाद किसानों ने इसकी शिकायत पुलिस को भी दी थी. जिसके बाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन महावीर जांगड़ा मौके पर पहुंचे थे. बता दें कि ये पूरा मामला बुधवार शाम का है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में जुलाई से खुलेंगे स्कूल, तीन फेज में शुरू की जाएंगी कक्षाएं- शिक्षा मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details