हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

'CM आया CM आया वालों ने तोड़ी इनेलो, अब घुटन महसूस हो रही थी इसलिए पार्टी छोड़ी'

इस्तीफा देने वाले इनेलो विधायक रामचंद्र कंबोज ने दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला का नाम लिए बगैर उन्हें पार्टी को तोड़ने का जिम्मेदार बताया है. उन्होंने साथ ही पार्टी में रह कर घुटन महसूस होने की बात कही.

former mla from inld

By

Published : Jul 22, 2019, 9:57 PM IST

चंडीगढ़: सिरसा जिले की रनियां विधानसभा से इस्तीफा देने वाले इनेलो विधायक रामचंद्र कंबोज ने कहा कि इनेलो में मचे पारिवारिक झगड़े के कारण पार्टी में रहना मुश्किल हो गया था इसलिए उन्हें मजबूरन पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा.

यहां देखें वीडियो.

कंबोज ने कहा कि उन्होंने पहला इस्तीफा इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष और दूसरा इस्तीफा विधानसभा के अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर को सौंप दिया है. इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष ने तो उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है. वहीं विधानसभा अध्यक्ष भी उनका फैसला जल्द ही मंजूर कर लेंगे.

रामचंद्र कंबोज ने दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला का नाम लिए बगैर उन्हें पार्टी तोड़ने का जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि सीएम आया सीएम आया वालों की वजह से इनेलो टूटी है. अब पार्टी में रहते हुए घुटन महसूस होने लगी थी.

नई पार्टी में शामिल होने के बारे में पूछे गए सवाल पर कंबोज ने कहा कि फिलहाल उन्हें किसी पार्टी की तरफ से कोई निमंत्रण नहीं मिला है. जल्द ही वह अपने हलके में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और अपनी अगली रणनीति की घोषणा भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details