हरियाणा

haryana

फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2020, 10:57 PM IST

साउथ दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब के साथ नीतेश नाम के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.

fatehpur berry police arrested a liquor smuggler
fatehpur berry police arrested a liquor smuggler

चंडीगढ़/नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में एक नीतेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 24 कार्टून शराब बरामद किया गया है. शराब तस्करी के लिए प्रयोग में लाई जा रही कार को भी जब्त कर लिया गया है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 31 जुलाई को एसआई लक्ष्मण कुमार, हेड कॉन्स्टेबल सुधीर, हेड कॉन्स्टेबल अनिल मान, हेड कॉन्स्टेबल मनोज द्वारा ललिता देवी कॉलेज स्थित मंडी रोड के सामने पिकेट लगाया गया था.

फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान भागने की कोशिश की

चेकिंग के दौरान एक कार संदिग्ध अवस्था में आती दिखाई दी, तो वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश हुई है. लेकिन, ड्राइवर कार से नीचे उतरकर भागने लगा. पुलिसकर्मियों ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया.

आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

कार की जांच की गई, तो उसमें से 24 कार्टून में 360 हाफ और 450 क्वार्टर अवैध शराब मिले. चालक की पहचान नीतेश के रूप में की. आरोपी नीतेश के ऊपर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और कार को भी जब्त कर लिया गया है.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने फरीदाबाद से अवैध शराब खरीदी थी. दिल्ली में महंगे दामों पर बेचने के लिए ला रहा था. फिलहाल गिरफ्तार किए गए आरोपी नीतेश से लगातार दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- कैसी है प्रशासन की धान स्टॉक की तैयारी? स्पेशल रिपोर्ट में जानिए दावों की हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details