हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

दिल्ली: दुष्यंत चौटाला चुने गए विधायक दल के नेता, जानें पार्टी किसे दे रही समर्थन

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने बताया कि उन्हें दोनों पार्टियों से ऑफर है. लेकिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद हम साफ करेंगे कि अगला कदम क्या होगा. समर्थन को लेकर भी उन्होंने कहा कि चार बजे सब साफ हो जाएगा.

By

Published : Oct 25, 2019, 2:19 PM IST

JJP कार्यकारिणी की बैठक

दिल्ली/चंडीगढ़:हरियाणा में 90 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. चुनावी रिजल्ट में बीजेपी 40 सीट, कांग्रेस 31 सीट, जेजेपी 10 सीट और सब मिलाकर अन्य के खाते में 9 सीटें आईं है. हालांकि इस चुनाव में बहुमत किसी भी पार्टी को हासिल नहीं हुआ है.

किंगमेकर की भूमिका में नजर आई जेजेपी
इसी बीच जेजेपी 10 सीटों के साथ किंग मेकर की भूमिका में नजर आई. इसी वजह से जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने आज दिल्ली में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. आपको बता दें कि निर्दलीयों ने भी बीजेपी को समर्थन दे दिया है लेकिन अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आगे क्या करना है.

क्लिक कर देखें वीडियो

4 बजे सब कुछ हो जाएगा साफ
जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने बताया कि उन्हें बीजेपी और कांग्रेस दोनों तरफ से ऑफर आया है, लेकिन बैठक के बाद हम साफ करेंगे कि अगला कदम क्या होगा. समर्थन को लेकर भी उन्होंने कहा कि चार बजे सब साफ हो जाएगा.

दुष्यंत चौटाला को चुना गया विधायक दल का नेता
आपको बता दें कि जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला को विधायक दल का नेता चुनाव गया है, वहीं चौधरी ईश्वर सिंह को विधायक दल का उपनेता चुना गया है. इसके अलावा जुलाना से जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा को मुख्य सचेतक चुना गया है.

ये भी पढ़ें: गोपाल कांडा और इन निर्दलीय विधायकों के साथ मिलकर हरियाणा में बनने जा रही है बीजेपी की सरकार- सूत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details