हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

दुष्यंत चौटाला लोभी और लालची नहीं, केवल स्वाभिमानी हैं- दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय में इनसो चारों पदों पर चुनाव लड़ेगी. पीयू में छात्र संघ के डायरेक्ट चुनाव होते हैं लिहाजा पीयू का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है और इनसो मजबूती से लड़ेगी.

By

Published : Aug 24, 2019, 8:30 PM IST

दिग्विजय चौटाला, जेजेपी, नेता

चंडीगढ़:जेजेपी नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला के सीएम की दावेदारी के बयान का उनके भाई दिग्विजय चौटाला ने समर्थन किया है.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि गठबंधन का जो फैसला होगा वो सर्वोपरि होगा और उन्हें मंजूर होगा. किसी दलित भाई या अन्य व्यक्ति को मौका दिया जाता है वे पार्टी के फैसले के साथ हैं.

'दुष्यंत चौटाला लोभी और लालची नहीं है केवल स्वाभिमानी हैं', देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला लोभी और लालची नहीं है, केवल स्वाभिमानी है. उन्होंने कहा कि वो हरियाणा की जनता के स्वाभिमान को आहत नहीं होने देंगे. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हरियाणा रोडवेज की बस में जान खतरे में डालकर सफर कर रहे छात्र, वीडियो वायरल

'पंजाब यूनिवर्सिटी में INSO चारों पदों पर चुनाव लड़ेगी'

पंजाब यूनिवर्सिटी में इनसो चारों पदों पर चुनाव लड़ेगी. ये फैसला इनसो की चंडीगढ़ में हुई बैठक में लिया गया. दिग्विजय चौटाला ने शनिवार को चंडीगढ़ में बैठक की. जिसमें पंजाब विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव पर चर्चा हुई है.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय में इनसो चारों पदों पर चुनाव लड़ेगी. पीयू में छात्र संघ के डायरेक्ट चुनाव होते हैं, लिहाजा पीयू का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है और इनसो मजबूती से लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में छात्रसंघ के चुनाव के लिए इनसो ने लंबी लड़ाई लड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details