हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए अरविंद शर्मा को रोहतक सीट से मिला टिकट

बीजेपी ने दो आखिरी सीटों के लिए अपने उम्मीदवार का ऐलान किया है. बीजेपी ने रोहतक से अरविंद शर्मा को टिकट दिया है तो वहीं हिसार से बृजेंद्र सिंह को टिकट दिया है.

By

Published : Apr 14, 2019, 2:52 PM IST

Updated : Apr 14, 2019, 3:03 PM IST

फाइल फोटो

चंडीगढ़: बीजेपी ने आखिरी दो सीटों के लिए भी अपने योद्धा उतार दिए हैं. बीजेपी पहले ही 8 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी थी और अब बीजेपी ने अंतिम दो प्रत्याशियों के नाम का भी ऐलान कर दिया है. हरियाणा बीजेपी ने रोहतक से अरविंद शर्मा और हिसार लोकसभा सीट से चौधरी बीरेंद्र सिंह के आईएएस बेटे बृजेंद्र सिंह पर दांव खेला है

कौन हैं अरविंद शर्मा?

अरविंद शर्मा कांग्रेस से दो बार 2004 और 2009 में करनाल सीट से सांसद रह चुके हैं. 2014 में अरविंद शर्मा बीजेपी के अश्विनी चोपड़ा से हार गए थे. इसके अलावा 1996 में वो सोनीपत लोकसभा सीट से निर्दलीय लोकसभा का चुनाव भी जीत चुके हैं. बाद में उन्‍होंने कांग्रेस से इस्‍तीफा दे दिया था और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए थे, लेकिन पिछले महीने ही वो बीजेपी में शामिल हुए थे. अब बीजेपी ने अरविंद शर्मा पर भरोसा जताते हुए उन्हें रोहतक से टिकट दिया है.

दीपेंद्र हुड्डा से होगा मुकाबला

बीजेपी ने रोहतक लोकसभा सीट पर अरविंद शर्मा को टिकट दिया है. इस सीट पर कांग्रेस की ओर से दीपेंद्र हुड्डा चुनाव लड़ रहे हैं. दीपेंद्र हुड्डा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक सीट से ही सांसद है.

Last Updated : Apr 14, 2019, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details