हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 14, 2021, 3:53 PM IST

ETV Bharat / city

अनिल विज ने कांग्रेस से नाराज नवजोत सिद्धू को दी ऐसी सलाह, 'गुरू' कहेंगे 'ठोको ताली'

कांग्रेस से नाराज चल रहे नवजोत सिद्धू को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक ऐसी सलाह दी है, जो उनके काम आ सकती है और जिससे वो खुश हो सकते हैं.

anil vij navjot sidhu
anil vij navjot sidhu

चंडीगढ़ः हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस के नाराज नेता नवजोत सिंह सिद्धू को एक सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि वैसे तो ये नवजोत सिद्धू का निजी मामला है लेकिन मेरी उनको एक सलाह है कि बार-बार पार्टी बदलकर उन्हें खराब ना करें. इससे अच्छा होगा कि वो अपनी अलग पार्टी बना लें. आपको बता दें कि नवजोत सिद्धू अपनी पार्टी कांग्रेस से काफी दिन से नाराज चल रहे हैं.

उनकी नाराजगी को दूर करने के लिए पंजाब कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली में लगातार आना-जाना लगा रहा है. हरीश रावत से लेकर प्रियंका गांधी तक इस मामले पर लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल इसका कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है. इसके अलावा नवजोत सिद्धू ने मंगलवार को एक ट्वीट से नई चर्चा छेड़ दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा उनके विजन को पहचाना है.

अनिल विज की नवजोत सिद्धू को सलाह

इसी को लेकर अब अनिल विज ने नवजोत सिद्धू पर तंज किया है, क्योंकि नवजोत सिद्धू पहले बीजेपी में ही हुआ करते थे और अब कांग्रेस में हैं. कांग्रेस में रहते हुए जब उन्होंने आप के लिए ये ट्वीट किया तो राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई कि क्या वो अब आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंःजल विवाद पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का बयान,'केजरीवाल से नहीं संभल रही दिल्ली तो हमें दे दें'

ABOUT THE AUTHOR

...view details